.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : युवक को डाक्टर के चैंबर में लात-घूंसों से पीटा


जिला अस्पताल में लगी रहती है दलालों की जमघट, पीटे गए युवक ने दवा दुकानदारों पर आरोप लगाया


आजमगढ़: जिला अस्‍पताल में अराजकता का बोलबाला मचा हुआ है। दवा की दुकानों से ही दवा खरीदने के लिए कारोबारियों के दलालों का कब्‍जा अस्‍तपाल में बना रहता है। इसी कड़ी में सोमवार को एक युवक को कई लोगों ने डाक्‍टर के चैंबर में दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इस दौरान बवाल बढ़ता देख डाक्टर ओपीडी से निकल गए। वहीं बगैर इलाज के बैरंग हुए रोगी-तीमारदार घरों को लौटने को विवश हो गए। माना जा रहा है कि जिला अस्पताल में फिर से दलालों का जमघट लगने से यह नौबत आई है। इस बाबत पुलिस ने कहा कि तहरीर मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
दबंगों ने एक युवक को डाक्टर के चैंबर में घुसकर लात-घूसों से पिटाई कर डाली। हमला पहले ओपीडी हाल में हुआ, लेकिन युवक जब डाक्टर के चैंबर में भागा तो उसकी वहां भी पिटाई की गई। डाक्टर भी बीच-बचाव करने पहुंचे, लेकिन विवाद बढ़ता देख खिसक लिए। ऐसे में मरीज-तीमारदार बगैर इलाज के ही बैरंग हो लिए। कोतवाली पुलिस पहुंची, लेकिन हमलावर नदारद थे। युवक ने हमलावरों की पहचान कुछ दवा दुकानदारों के रूप में की है।
सोमवार को एक दिन के अवकाश के बाद हास्पिटल खुला तो ट्रामा सेंटर की ओपीडी में मरीजों की भीड़ उमड़ी थी। वहां हाफिजपुर निवासी आशीष भी पहुंचा था, जो कभी मरीजों की पर्ची लगाने का काम करता था। दिन के करीब 11 बजे होंगे कि करीब आधा दर्जन युवक पहुंच आशीष के ऊपर हमलावर हो उठे। आशीष ने बताया कि पिटाई करने वालों में कुछ दवा दुकानदार हैं। वह लाेग डाक्टर के यहां से मरीजों को अपनी-अपनी दुकानों पर दवा खरीदने के लिए भेजने को कहते हैं। इन्कार करने पर हमला किया गया है। बलरामपुर चौकी प्रभारी प्रदीप मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
एसआइसी अनूप कुमार ने मीडिया को बताया कि
डाक्टरों ने घटना के बारे में जानकारी दी तो कंट्रोल रूम को अवगत कराया गया। पुलिस आई थी, युवक से पूछताछ की है। अस्पताल में मारपीट करने वालों पर कार्रवाई हो, इसके लिए कोशिश करूंगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment