.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी लुटेरे को लगी गोली



लूट की सोने की दो चेन,अवैध तमंचा,कारतूस व बाइक बरामद

शहर में महिलाओं की गले की चेन छीन मचा रखा था आतंक

आजमगढ़: थाना प्रभारी शहर कोतवाली, सर्विलान्स-सेल व SOG की संयुक्त कार्रवाई में शहर में लूट की घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले 25000 के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी कोतवाली, सर्विलान्स-सेल व SOG को जिम्मेदारी सौंपी। आज 29 अगस्त को प्रभारी निरीक्षक शशी चन्द चौधरी व गठित टीम द्वारा सूत्रों की सूचना पर बैठौली पुलिया के पास पहुचकर चेकिंग की जी रही थी। प्रात: 04:20 बजे चेकिग के दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल सवार आता हुआ दिखायी दिया, जिसे रोकने पर मोटरसाइकिल सवार द्वारा पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिये जान से मारने की नीयत से पुलिस बल पर फायरिंग किया गया। पर्याप्त चेतावनी के बावजूद न रुकने पर आत्मरक्षार्थ कंट्रोल्ड फायरिंग में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश सुमित उपाध्याय पुत्र त्रिभुवन उपाध्याय, मोहल्ला पूरा जोधी है।
बता दें कि शहर पूर्व में कई चेन छिनैती की घटनाएं हुई हैं जिसमें यह अभियुक्त शामिल था। विगत 23 अगस्त को अंशु गुप्ता पुत्र रामप्यारे गुप्ता मोहल्ला हीरापट्टी थाना कोतवाली आजमगढ़ की माता श्रीमती बिन्धवासनी गुप्ता सुबह लगभग 6 बजे अपने निवास से टहलने जा रही थी कि पुर्व दिशा की तरफ फातिम स्कूल से सुपर स्पेलन्डर गाड़ी से आकर बदमाश ने अंशु गुप्ता की माता की सोने का चेन छिनकर फरार हो गया। मौके पर लगे सीसी कैमरा मे जांच करने पर अभियुक्त की पहचान सुमित उपाध्याय पुत्र त्रिभुवन उपाध्याय, मोहल्ला पूरा जोधी के रूप में हुयी थी। इसी तरह 09 जून को भी इसने बागेश्वर नगर रोडवेज निवासिनी महिला की चेन छीनी थी। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि अभियुक्त के ऊपर पहले से दो मुकदमें दर्ज हैं। फरारी के दौरान इसको शरण देने वालों को भी तलाश की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment