.

.

.

.
.

आजमगढ़:भीषण सड़क हादसे में मासूम समेत 04 की मौत,03 गंभीर



पुल से टकरा अर्टिगा कई बार पलट कर बाईक को ली चपेट में, 3 अन्य गंभीर

आजमगढ़: शनिवार शाम को करीब 8:30 बजे भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जिसमें डेढ़ वर्षीय मासूम समेत 3 की मौत उनकी हुई जो अर्टिगा कार में थे जबकि बाइक सवार एक की अन्य की भी मौत हो गई। वही दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर नहर के पास आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित अर्टिगा गाड़ी पुलिया से टकरा कर पलट गई। इसके बाद तेज रफ्तार कर कई बार पलट गई। इसी दौरान सामने से आ रही बाइक को भी अनियंत्रित अर्टिगा गाड़ी ने चपेट में ले लिया। जिससे बाइक सवार एक की मौत हुई जबकि एक अन्य गंभीर जख्मी हो गया। अर्टिगा गाड़ी पर सवार लोगों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा था बताया जा रहा है कि कार में दो महिलाएं दो पुरुष समेत 5 लोग सवार थे जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्चा भी था। दोनों महिलाओं की हालत गंभीर है बाकी तीनों अन्य की मौत हो गई।
पुलिस गाड़ी के नंबर से शिनाख्त की कोशिश कर रही थी जिस पर मालिक महेंद्र यादव नाम आ रहा था। पता शहर कोतवाली क्षेत्र के एकरामपुर के निवासी का दिख रहा हैं। वही बाइक सवार मृतक की शिनाख्त सुशील सरोज निवासी जगदीशपुर थाना बरदह के रूप में हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी थी । वही दोनों गंभीर महिलाओं को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment