.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: प्रेमिका से बातें करने पर मां ने तोड़ा मोबाइल,युवक फंदे पर लटका, हालत गंभीर


गंभीरपुर की घटना,युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की


आजमगढ़: प्रेम प्रसंग में जिले में युवक द्वारा फांसी लगाने की घटना सामने आई है। दरअसल प्रेमी का फोन मां ने पटक कर तोड़ दिया तो उसकी प्रेमिका से बात नहीं हो सकी। इस बात से व्‍यथित होने के बाद उसने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटक कर जान देने की कोशिश की। इसकी जानकारी होने के बाद परिजनों ने उसे किसी तरह फंदे से उतार कर अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
उभारपुर गांव में सोमवार की सुबह जब प्रेमी का मोबाइल टूटा तो वह अपनी प्रेमिका से बात नहीं कर सका। इस बात से वह अवसाद में चला गया और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। लेकिन, समय रहते स्वजन की नजर पड़ी तो आनन-फानन गंभीरपुर सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
जिला अस्पताल के मेल मेडिकल वार्ड के एक्ट्रा वार्ड बेड नंबर 10 पर भर्ती उभारपुर गांव निवासी विवेक की मां आशा देवी ने बताया कि इसका किसी युवती से प्रेम प्रसंग था। आए दिन घंटे- दो घंटे बात किया करता था। परिवार के लोगों ने बहुत समझाया लेकिन समझ में नहीं आ सका। साेमवार की सुबह जब प्रेमिका से विवेक बात कर रहा था तभी मैंने और परिवार के अन्य सदस्यों ने देख लिया और मोबाइल छीनकर तोड़ दिया।
मां ने बताया कि उसके बाद हम सभी घर के कामकाज में जुट गए, तो उसके थोड़ी ही देर बाद कमरे में गया और रस्सी के सहारे चुल्ले से लटककर फांसी लगा ली। संयोग से उसकी छोटी बहन ने देखा और चीखने लगी, तो हम लोगों ने फंदे से उतारकर जिला अस्पताल पहुंचाया। आपातकालीन कक्ष में तैनात डाक्टर एके शाह ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment