.

.

.

.
.

आजमगढ़:पहले बाल कटवाने के विवाद में नाई ने कैंची घोंप कर मार डाला


कप्तानगंज क्षेत्र के कोइनहां बाजार की घटना,आरोपित पुलिस हिरासत में

आजमगढ़ : कप्तानगंज क्षेत्र के कोइनहां बाजार में पहले बाल कटवाने को लेकर हुए विवाद में नाई ने गांव के शिवशंकर के गले में कैंची घोंप दिया। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित नाई परवेज काे हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।
कोइनहा बाजार में शिवशंकर के घर सामने ही उनके ही गांव के मोहम्मद परवेज उर्फ शीबू का सैलून है।देर शाम वह उसकी दुकान पर बाल कटवाने के लिए गए हुए थे।पहले बाल कटवाने को लेकर नाई से उनका विवाद हो गया।देखते ही देखते दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि नाई ने कैंची उठाकर शिवशंकर के गले में घोंप दिया। वह खून से लथपथ होकर गिर गए।
घटना के दौरान बाकी जो लोग बाल कटवाने आए थे वह लोग वहां से भाग खड़े हुए। इसकी जानकारी शिवशंकर के परिवार वालों को मिली तो उन्हें आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई।घटना को लेकर गांव वाले सकते में हैं। मामला दो पक्षों का होने के कारण पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।
कप्तानगंज थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपित नाई परवेज को हिरासत में ले लिया।पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को हिरासत में लिया गया है।उससे पूछताछ की जा रही है।घटना की विवेचना थाना प्रभारी करेंगे। पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा देने की मांग को लेकर परिजन व स्थानीय बाजारवासी चक्का जाम कर दिए। मौके पर तहसील के अधिकारी परिजनों को समझाने बुझाने में लगे थे और उनको हर संभव सरकारी मदद का भरोसा दिया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment