.

.

.

.
.

आजमगढ़: सपा शासन में जिले की पहचान आतंकियों,माफियाओं से होती थी



मेरे प्रधान सेवक, राज्य सेवक गरीबों की सेवा करते हैं - स्वतंत्र देव सिंह

अमेरिका,इसराइल में अग्निपथ जैसी योजना सफल रही है- प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

आजमगढ़ : भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के समर्थन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने शनिवार को मेहनगर के रानीपुर रजमो में व गोपालपुर विधानसभा और शुक्रवार को सगडी विधानसभा में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। इस अवसर पर प्रसपा के नेता व पूर्व विधायक रामदर्शन यादव जो लम्बे समय तक सपा के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं ने सैकड़ों समर्थकों संग मेहनगर की जनसभा में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लिया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने कहा कि आजमगढ़ दत्तात्रेय, दुर्वासा और चन्द्रमा ऋषि की तपोस्थली रहा है। लेकिन सपा शासन में आजमगढ़ की पहचान आतंकियों गुण्डो, माफियाओं के नाम से होने तक लगी थी। आजमगढ़ की ऐसी पहचान बना दी गई थी कि जब आजमगढ़ के लोग दूसरे शहरों को जाते थे तो उनको होटलों में कमरे नहीं मिलते थे। आजमगढ़ के लोगों ने दो मुख्यमंत्री दिया, दो- दो मुख्यमंत्री को सांसद बनाया आजमगढ़ के लोगों की अपेक्षा थी कि आजमगढ़ के लोगों का विकास होगा उनकी सेवा होगी। लेकिन कोरोना जैसी भयंकर महामारी में भी अखिलेश यादव अपने संसदीय क्षेत्र में जनता का हाल जानने नहीं आए। आजमगढ़ के लोगों की सेवा मोदी योगी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर किया। आजमगढ़ की जनता को कभी सपा को मांफ नहीं करना चाहिए। सपा का प्रत्याशी नामदार है। सपा ने हमेशा जातिवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार, अनाचार दुराचार की राजनीति किया है। मेरा प्रधान सेवक, राज्य सेवक गरीबों की सेवा करते हैं। उसी तरह हमारे प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आपकी सेवा करना चाहते हैं। निरहुआ स्वभाव से नम्र है लेकिन गुन्डों के लिए तोप का काम करेंगे। बसपा के प्रत्याशी अपने पैसों और वोटबैंक की राजनीति करते हैं। हमारी सरकार ने राष्ट्रवीर महाराज सुहेलदेव के नाम से आजमगढ़ में विश्वविद्यालय देने का कार्य किया। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से लखनऊ की दूरी 2-3 घंटे में तय हो जा रही है। कांग्रेस के लोग भ्रष्टाचार करने वालों को सम्मान देने का कार्य करते थे । आज देश में जातिवाद क्षेत्रवाद व वंशवाद की चर्चा नहीं होती मोदी जी के आने के बाद राष्ट्रवाद और विकास की चर्चा होती है। कांग्रेस के शासन में इतना भ्रष्टाचार था कि राजीव गांधी को कहना पड़ा था कि जब दिल्ली से एक रुपया चलता है तो 15 पैसा ही गरीब तक पहुंचता है। जब मोदी जी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने कहा था ना खाऊंगा ना खाने दुंगा। आज जब किसी योजना का पैसा दिल्ली से चलता है तो सीधे लाभार्थी के खाते में पहुंचता है। अब युरिया के लिए किसानों को लाठी नहीं खाना पड़ता। देश बदल रहा है सोच बदल रही है। मैं आजमगढ़ के लोगों से अपील करता हूं आप वंशवाद की राजनीति को समाप्त करें। हमने सपा का शासन देखा है। डीजे पर प्रतिबंध, कांवड़ यात्रा पर प्रतिबंध, राम शोभायात्रा पर प्रतिबंध, राम के अस्तित्व को भी नकारते थे। आज उसी कांवड़ यात्रा पर हेलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा कोई करता है तो वह योगी और मोदी की सरकार करती है। आज प्रदेश में कानून का राज है माफिया, गुन्डे ,मवालियों के होश उड़े हुए हैं। जनसभा को संबोधित करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अग्नीपथ योजना युवाओं की बेहतरी के लिए है विपक्षी पार्टियां युवाओं को गुमराह कर रही हैं। कहा कि अमेरिका और इसराइल जैसे देशों में इस तरह की योजना सफल रही है।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, नरेन्द्र सिंह, नीलम सोनकर, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment