.

.

.

.
.

आजमगढ़: दंपती हत्याकांड का डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने लिया संज्ञान


एसपी से फोन पर बात कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए


आजमगढ़: पारा गांव के दंपती की अपहरण के बाद हत्या को लेकर शासन भी गंभीर है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर बात करके दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस बाद की जानकारी दी है। उन्होंने हत्याकांड को लेकर पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली।
अहरौला थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी इंद्रपाल मौर्य और उनकी पत्नी शकुंतला 14 जून को घर से जौनपुर जिले के शाहगंज में आंख का इलाज कराने और दुकान के लिए सामान की खरीदारी करने के लिए मोटरसाइकिल से गए थे। वहां से फोन कर भतीजे प्रदीप से तीन बजे तक लौटने की बात कही थी। उन्होंने कुछ सामान आटो से दुकान पर भेजवा भी दिया था। उसके बाद पांच बजे तक नहीं पहुंचे तो भतीजे प्रदीप कुमार मौर्या ने फोन पर संपर्क किया। उधर से केवल इतना बताया गया कि बहुत मुसीबत में हूं और उसके बाद फोन कट गया। उसके बाद कई बार प्रयास करने के बाद भी संपर्क नहीं हुआ, तो अपने स्तर से इधर-उधर पता किया। पता न चलने पर थाने को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने पहले दिन संज्ञान नहीं लिया, तो 15 जून की सुबह प्रदीप ने पुलिस अधीक्षक से संपर्क साधा। उसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश और भतीजे की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।
गुरुवार को प्रधान बृजेश मौर्य के नेतृत्व में ग्रामीण थाने पहुंचकर पुलिस से अब तक की कार्रवाई की जानकारी मांग रहे थे कि उसी बीच अंबारी में शव मिलने की जानकारी आई, तो ग्रामीण अंबारी के लिए रवाना हो गए। वहां दोनों का शव जनता इंटर कालेज के सामने झाड़ी में पड़ा था और मुख से खून और झाग निकल रहा था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment