.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: अधिक शराब पीने से एक की मौत, एक की हालत गंभीर


भीषण गर्मी में खाली पेट अत्यधिक शराब पीने से मौत की आशंका

पवई के नाहरपुर गांव का मामला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

आजमगढ़: पवई के नाहरपुर गांव में रविवार की शाम पांच बजे ठेके से शराब पीकर लौटे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई थी। अच्छेलाल बिंद दिहाड़ी मजदूरी करते थे। रविवार की सुबह करीब आठ बजे वह गांव के ही उत्तम के साथ पास के गांव ओरिल स्थित देसी शराब के ठेके पर शराब खरीदकर पीने गए। वहां पर दोनों ने छककर शराब का सेवन किया और शाम पांच बजे घर लौटे।
अच्छेलाल की बहू नगीना ने बताया कि काफी नशे में होने के कारण उन्होंने घर पहुंचने पर पानी मांगा और पानी पीने के बाद वह घर में चारपाई पर सो गए। थोड़ी देर बाद जब उन्हें जगाया जाने लगा तो उनकी मृत्यु हो चुकी थी। उधर, साथ गए उत्तम की हालत खराब होने लगी और वह खून की उल्टी करने लगे। स्वजन ने माहुल के अवध अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।
क्षेत्राधिकारी फूलपुर गोपाल स्वरूप वाजपेयी, थाना प्रभारी पवई रत्नेश दुबे भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। रात एक बजे शव को थाने ले गए। मौत के कारणों की जानकारी के लिए सोमवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। अच्छेलाल के पांच पुत्र अनिल, रोशन, दीपक, प्रदीप व संगम हैं। मृतक की पत्नी गुड़िया आठ वर्ष पूर्व घर छोड़कर चली गई थीं।
उधर, परिवार वालों ने बताया कि बड़े बेटे अनिल लुधियाना में रहकर नौकरी करते हैं और घर के लिए रुपये भेजते रहते हैं। एक दिन पहले ही उन्होंने पिता के खाते में पांच हजार रुपये भेजे थे, जिसे निकालने के बाद अच्छेलाल गांव के उत्तम के साथ सुबह ही शराब पीने चले गए थे। थाना प्रभारी रत्नेश दुबे ने बताया कि प्रथम दृष्टया खाली पेट अधिक शराब के सेवन से मौत प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण सामने आएंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment