.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: बस-बाइक में टक्कर, युवक की मौत, दूसरा घायल 


मेंहनगर थाना क्षेत्र के कटहन पुलिया के समीप हुआ हादसा

आजमगढ़ : मेंहनगर थाना क्षेत्र के कटहन पुलिया के समीप मंगलवार की रात बस ने बाइक में टक्कर मार दिया। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
तरवां थाना के मुरारपुर गांव निवासी 23 वर्षीय बलिराम पुत्र हरिकेश राम मंगलवार को मेंहनगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में अपनी मौसिया सास की लड़की की शादी में गया था। वह मंगलवार की रात्रि लगभग साढ़े नौ बजे पापड़ लेने के लिए लड़की के भाई के साथ सिंहपुर बाजार गया था। बाजार से पापड़ लेकर रामपुर बाजार से बाइक से वापस लौट रहा था।
रास्ते में कटहन पुलिया के पास बाइक से पहुंचा था। तभी खरिहानी की तरफ से तेज रफ़्तार में आ रही बस ने बाइक में टक्कर मारकर दिया। जिससे इस हादसे में बलराम गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं दूसरा युवक घायल हो गया। लड़की के भाई ने इसकी सूचना परिजन को दिया। आनन-फानन में लोग घटना स्थल पहुंचे और सिंहपुर चौकी इंचार्ज को सूचना दी। घायल को पीजीआई ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। वहीं दूसरे घायल को परिजनों ने शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां वह जीवन मौत से जूझ रहा है।
मृत बलराम की ढाई वर्ष पूर्व शादी हुई थीं। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा था। पत्नी नीलम रो-रोकर वेहोश हो जा रही हैं। मृत बलराम के पिता हरिकेश ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ तहरीर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक बसन्त लाल ने पूछे जाने पर बताया कि तहरीर मिली है, रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment