.

.

.

.
.

आजमगढ : 70 किलो गांजा बरामद, तीन तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


हुण्डई कार में 70 किलो गांजा, 04 मोबाइल,01 तमंचा कारतूस बरामद

आजमगढ़: मुबारकपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान शनिवार को सुबह अलीनगर चौराहे से हुण्डई कार सवार तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 70 किलो गांजा, चार मोबाइल, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र कुमार ने बताया कि मुबारकपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की जीयनपुर की तरह से एक हुण्डई कार में गांजा तस्कर जा रहे है। इस सूचना पर पुलिस ने मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अलीनगर चौराहे के पास घेराबंदी कर हुण्डई कार सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तस्करों ने अपना नाम सौरभ प्रताप सिंह पुत्र रामकुवंर सिंह बड़हलगंज जनपद गोरखपुर व सौरभ प्रताप सिंह पुत्र रामकुवंर सिंह, असम राज्य के उदालगुड़ी का निवासी है। जबकि तीसरा गिरफ्तार तस्कर गौतम दास पुत्र धनंजय दास व उदालगुड़ी निवासी दहतुन नारजारी पुत्र नन्दा नारजारी का निवासी है।
पुलिस ने उनके कब्जे से हुण्डई कार में कुल 70 किलो गांजा, चार मोबाइल व आरोपित सौरभ प्रताप सिंह के पास से एक तमंच व दो कारतूस बरामद किया। पूछताछ में तस्करों ने पुलिस को बताया कि इसी हुण्डई कार से हम लोग आसाम से गांजा लेकर आते है और राह चलते व्यक्तियों को बेच देते है। जिससे किसी को शक नहीं हो। इस गांजा के 7 पैकेट को सठियांव के रास्ते मऊ जनपद में बेचने वाले थे कि पकड़ लिया गया। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में मुबारकपुर प्रभारी योगेन्द्र बहादुर सिंह, राजीव कुमार सिंह, रविन्द्र सिंह, नीरज यादव, सुनील सोनकर, रितेश गुप्ता व स्वात टीम की अहम भूमिका रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment