.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: लूट के 24 घंटे बाद ही मुठभेड़ में 03 लुटेरे गिरफ्तार,एक को लगी गोली


लूट के 03.25 लाख व फोन बरामद, एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम दिया

आजमगढ़: जिले की पुलिस ने मुठभेड में एक दिन पूर्व हुई तीन लाख 55 हजार की लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। घटना का खुलासा करते हुए जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए बरदह थाने की टीम, सर्विलांस और एसओजी टीम को लगाया गया था। इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से लूट के तीन लाख 25 हजार रूपए नगद, दो मोबाइल फोन, लूट के पैसे से खरीदा गया एक मोबाइल और तमंचा कारतूस घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक भी बरामद किया गया है। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि मामले की विवेचना बरदह थाना क्षेत्र की पुलिस कर रही है। आरोपियों में लवकुश, राजकेश और नीतेश पुत्र रामराज है। मुख्य आरोपी नीतेश जौनपुर जिले का रहने वाला है और मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है। एक दिन पूर्व घटी इस घटना में तीन लाख 55 हजार की लूट हुई थी।
जिले के एसपी अनुराग आर्य ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस, सर्विलांस और एसओजी टीम को 25 हजार का पुरस्कार दिया है। एक दिन पूर्व घटित इस घटना के खुलासे में पुलिस की टीम लगी हुई थी।
जिले में छह जून को शातिर लुटेरों ने बैंक मित्र राममृर्ति सरोज से उस समय तीन लाख 55 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था जब वह चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। इसी बीच पल्सर सवार युवकों ने रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई थी। 24 घंटे में ही पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment