.

.

.

.
.

आजमगढ़: रेलवे ओवरब्रिज पर ट्रक व ट्रेलर की टक्कर में 03 घायल


पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवा कर आवागमन बहाल किया


आजमगढ़: शहर के सर्फुद्दीनपुर स्थित रेलवे ओवरब्रिज पर शनिवार को दिन में तीन बजे ट्रक और ट्रेलर की टक्कर में दोनों वाहनों के चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त होने के कारण ब्रिज के बीच खड़े हो गए। इसके चलते वाराणसी, प्रयागराज मार्ग पर घंटे भर आवागमन बाधित रहा। सिधारी पुलिस ने दोनों तरफ से रूट डायवर्ट कर वाराणसी व प्रयागराज की ओर से आने वाले वाहनों को बेलइसा चौराहे से हुसैनगंज, छतवारा होते हुए शहर की ओर भेजा तो वहीं आजमगढ़ की ओर से जाने वाले वाहनों को मूसेपुर होते हुए गंतव्य को रवाना किया गया। ब्रिज के बीच में दोनों वाहनों के फंसने से दोपहिया सवारों के लिए भी निकलने का रास्ता नहीं बचा था। शाम चार बजे के बाद पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर आवागमन बहाल किया।
वाराणसी की ओर से आ रहा गिट्टी लदा ट्रक मऊ के लिए जा रहा था, जबकि खाली ट्रेलर वाराणसी की ओर जा रहा था। ओवर ब्रिज पर चढ़ने के साथ ट्रक और ट्रेलर की आमने-सामने टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए तीनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
शहर के रहने वाले ट्रेलर चालक विजय नारायण यादव अपना ट्रेलर लेकर वाराणसी जा रहे थे कि जैसे ही ब्रिज पर पहुंचे कि गिट्टी लदे ट्रक से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक और ट्रेलर चालक व ट्रक के खलासी घायल हो गए। मूसेपुर चौकी प्रभारी कमलनयन दुबे ने मौके पर क्रेन बुलाकर ट्रेलर में अगले हिस्से में फंसे चालक विजय नारायण को बाहर निकाला। ट्रक चालक व खलासी का नाम-पता नहीं मिल सका था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment