.

.
.

आजमगढ़: पार्टी के दौरान हुए विवाद में दोस्तों की पिटाई से घायल युवक की मौत


पार्टी कर रहे दोस्तों में मोबाइल गायब होने पर हुआ था विवाद

शहर कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी है

आजमगढ़: दोस्तों द्वारा युवक की हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई है। कोतवाली क्षेत्र के पचपेड़वा घाट पर रविवार को पार्टी करने गए दोस्तों में मोबाइल गायब होने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान एक युवक की इतनी पिटाई कर दी गई कि सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
आजमगढ़ शहर के रैदोपुर बस्ती निवासी सुमित कुमार (20) पुत्र मुन्नू रविवार दिन में दोस्तों के साथ पार्टी करने पचपेड़वा घाट पर गया था। लगभग दो बजे पार्टी खत्म हुई तो दोस्तों में मोबाइल गायब होने के लेकर विवाद हो गया। कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। जिसमें सुमित को उसके ही दोस्तों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
घटना की जानकारी के बाद सुमित के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे घर ले आए। आरोप है कि सुमित की लात-घूसों से जम कर पिटाई की गई थी। जिससे उसे अंदरूनी चोट लगी थी, लेकिन किसी को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। स्थानीय स्तर पर दवा आदि लेकर सुमित रात में घर पर ही रह गया। सोमवार सुबह अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ गई।
आननफानन परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सुमित के पांच भाई और एक बहन बताए गए हैं। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस पार्टी के दौरान मौजूद सुमित के दोस्तों की तलाश में जुट गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment