.

.

.

.
.

आजमगढ़: सिपाही ने घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़


ग्रामीणों ने पीट कर पुलिस को सौंपा,मुकदमा दर्ज,विभागीय कार्रवाई भी होगी

आजमगढ़ : रौनापार क्षेत्र के एक गांव के घर में रात मे घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने वाले एक सिपाही को परिवार वालों ने घेरकर पकड़ लिया। उसकी धुनाई के बाद रौनापार पुलिस के हवाले कर दिया।इस मामले में महिला के ससुर ने पुलिस को तहरीर दी । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित सिपाही का चालान कर दिया।
मऊ जनपद के दोहरीघाट थाने में तैनात सिपाही धर्मेंद्र प्रताप सिंह का रौनापार क्षेत्र के एक गांव में आना-जाना परिवार वालों को नागवार तो लग रहा था, लेकिन वह मौके की तलाश में थे। शनिवार की रात दो बजे जब सिपाही फिर घर में घुसा तो पारिवार वालों को भनक लग गई और उन्हें सबक सिखाने का मौका मिल गया।
उसके बाद घर वाले धीरेे से बाहर निकल गए और दरवाजे को घेरकर उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। शोर गुल सुनकर गांव के अन्य लोग भी जुट गए। ग्रामीणों ने रौनापार थाने को सूचना दी। उसके बाद पहुंची पुलिस सिपाही को हिरासत में लेकर थाने चली गई।घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चा। वहीं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर उक्त आरक्षी को हिरासत में ले लिया गया है। उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही के साथ ही विभागीय कार्यवाही के लिए मऊ पुलिस अधीक्षक को रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी।
प्रभारी निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि महिला के ससुर की तरफ से तहरीर दी गई कि आरोपित सिपाही शनिवार की रात में उसके घर में घुस गया और बहू से जबरदस्ती छेड़छाड़ करने लगा। बहू ने शोर मचाया को हम लोगों ने सिपाही को पकड़ लिया। पकड़े जाने पर वह हम लोगों को जान मारने की धमकी दे रहा था। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित सिपाही का चालान कर दिया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment