.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: रोडवेज बस की बाइक से टक्कर,बहू की मौत, सास समेत दो घायल


आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रख गोरखपुर -आजमगढ़ राजमार्ग जाम किया

आजमगढ़: शहर कोतवाली क्षेत्र के बंशी बाजार के समीप रोडवेज बस ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को चपेट में ले लिया। जिसमें बहू की मौत हो गई, जबकि सास समेत दो घायल हो गए। घटना शुक्रवार की सुबह आठ बजे की बताई जा रही है। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने रोडवेज बस चालक और परिचालक की गिरफ्तारी तथा पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग करते हुए बंशी बाजार में गोरखपुर-आजमगढ़ राजमार्ग जाम कर दिया। घायल व मृतक शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़िहारी गांव के निवासी हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब परिवार की एक महिला के लिए दवा खरीदने बाजार जा रहे थे।
मिली जानकारी के अनुसार रंजू राम की पत्नी चंद्रावती (60) की काफी दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। उन्हें शहर में किसी डाक्टर को दिखाना था। चंद्रावती अपनी बहू रीता देवी (40) पत्नी जमुना अपने पड़ोसी पप्पू (25) के साथ बाइक से शहर आ रही थीं। बाइक गांव से निकलकर लगभग दो किलोमीटर दूर बंशी बाजार पहुुंची थी कि बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस के पहिए के नीचे आने के कारण रीता की मौके पर मौत हो गई, जबकि चंद्रावती और पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक बस लेकर जिला मुख्यालय की तरफ भाग निकला।
घटना के बाद कुछ ही देर में सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतका महिला को देख लोग आक्रोशित हो गए। शव को सड़क पर रख आजमगढ़-गोरखपुर राजमार्ग जमा कर दिया। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जाम कर रहे ग्रामीण बस चालक और परिचालक की गिरफ्तारी तथा मुआवजे की मांग कर रहे थे। एसडीएम सदर जेआर चौधरी, क्षेत्राधिकारी सिद्धार्थ तोमर तथा कोतवाल डीके श्रीवास्तव ने पहले तो लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब लोग नहीं माने तो एसडीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता दिलाने का प्रयास किया जाएगा। आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और जाम समाप्त किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment