.

.

.

.
.

आजमगढ़: गड्ढे में डूबने से बालक की मौत, दो बच्चे बचे


एक्सप्रेस-वे के लिए मिट्टी का खनन बालक की जान पर भारी पड़ गया

कंधरापुर थाना क्षेत्र के बरईपुर जोलहापुर गांव की घटना

आजमगढ़ : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लिए मिट्टी का खनन बालक की जान पर भारी पड़ गया। पानी भरे गड्ढे में डूबने से उसकी मौत हो गई, जबकि दो बच्चों ने किसी तरह निकलकर अपनी जान बचाई।
बरईपुर जोलहापुर गांव के सूर्यांश, शिवांस पुत्रगण योगेश गोंड ननिहाल में आए अपने फुफेरे भाई राजन पुत्र राजेंद्र निवासी ग्राम भदीड़, थाना मोहम्मदाबाद गोहना, मऊ के साथ शनिवार की शाम घर से खेलने के लिए निकले थे।खेलते-खेलते घर से पांच सौ मीटर दूर पानी भरे गड्ढे की ओर चले गए। खेलने के बाद तीनों उसी में नहाने लगे। सूर्यांश गहरे पानी में जाने के कारण डूबने लगा। पहले तो साथ गए बच्चों ने अपने स्तर से बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली तो शोर मचाते हुए घर पहुंचे। घटना की जानकारी के बाद परिवार वालों के साथ गांव के अन्य लोग भी दौड़ पड़े, लेकिन तब तक सूर्यांश डूब चुका था।ग्रामीणों ने जाल की व्यवस्था कर तलाशने का प्रयास किया।घंटों मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका।शव देखते ही परिवार में कोहराम मच गया, तो अन्य ग्रामीण भी अपने आंसू नहीं रोक सके।
इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।कंधरापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूर्यांश गांव के ही स्कूल में कक्षा दो का छात्र और दो भाइयों में बड़ा था। उधर मार्चरी हाउस पहुंचे स्वजन ने बताया कि काफी दिन पहले पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे निर्माण के लिए मिट्टी निकाली जा रही थी।गड्ढा गहरा होने के साथ जब जमीन से पानी निकलने लगा तो ठेकेदार ने खोदाई बंद करा दिया था।आज वही गड्ढा बच्चे के जीवन के लिए काल बन गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment