.

.

.

.
.

आजमगढ़: टेंपो- पिकअप की भिड़ंत में मासूम समेत 03 की मौत,02 गंभीर घायल


फूलपुर क्षेत्र में उदपुर पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा


आजमगढ़: जिले के फूलपुर क्षेत्र में उदपुर पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे टेंपो व पिकअप की टक्कर में मासूम बालिका समेत तीन की मौत हो गई। आधा दर्जन घायलों को निकट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से दो की हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के अनुसार परिजनों को सूचित करने के साथ ही शवाें का पोस्‍टमार्टम कराया जा रहा है। इस मामले में विधिक कार्रवाई परिजनों के शिकायत के आधार पर की जाएगी।
आजमगढ़ जिले में सरायमीर के मोइद्​दीनपुर निवासी श्याम बहादुर व शिवबहादुर के स्वजन पवई के मैगना गांव में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। वहां से एक टेंपो से सभी वापस हो रहे थे कि लखनऊ- बलिया मुख्य मार्ग पर उदपुर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही पिकअप से टेंपो की जोरदार टक्कर हाे गई। टेंपो में सवार तीन वर्षीय आलिया, 15 वर्षीय साहिल निवासी मोइद्​दीनपुर व निर्मला निवासी लसड़ा, बरदह की मौके पर मौत हो गई।
हादसे में छह वर्षीय सलोनी निवासी मोइद्​दीनपुर व युवती बबीता निवासी कुटहना, सरायमीर समेत आधा दर्जन घायल हो गए। हादसे के बाद इलाकाई लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को निकट के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बबिता व सलोनी ही हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे की जानकारी होने पर पीड़ित परिवारों में कोहराम मच गया। दोपहर में घटना स्‍थल से लेकर अस्पताल तक लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। फूलपुर पुलिस पिकअप एवं टेंपों को कब्जे में लेकर हादसे की वजह जानने में जुट गई है। इस बाबत दोनाें गाड़ियाें के चालकों के बारे में ठोस जानकारी नहीं हो पाई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे की मूल वजह तेज रफ्तार रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment