.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: गैस एजेंसी की गाड़ी से लूट में रेकी करने वाला गिरफ्तार


अहरौला पुलिस ने एक दिन पहले ही मुख्य आरोपी को मुठभेड़ में पकड़ा था

आजमगढ़: अहरौला पुलिस ने बुधवार की सुबह सकतपुर बाजार से गैस डिलेवरी वाहन से हुई लूट की घटना में रेकी करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल फरार चल रहे एक अन्य आरोपित की तलाश में पुलिस संभावित ठिकाने पर छापेमारी तेज कर दी है। वहीं मुख्य आरोपित को मंगलवार की सुबह पुलिस ने एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। उसके बाएं पैर में गोली लगी थी।
पांच अप्रैल को गैस के डिलेवरी वाहन से भैंसासुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने 28840 रुपये लूट लिए थे। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस की विवेचना के दौरान प्रकाश में आया कि विशाल सिंह ने रेकी कर मुख्य अभियुक्त को सूचना उपलब्ध कराई थी। थाना प्रभारी अहरौला राजेश कुमार सिंह सुबह फुलवरिया तिराहे पर सहयोगियों के साथ शांति व्यवस्था को लेकर गश्त कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि विशाल सिंह निवासी हमीरपुर, थाना पवई सकतपुर बाजार में मौजूद है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।
मंगलवार को पुलिस ने छितौना तिराहे पर के पास मुठभेड़ में इंडेन गैस एजेंसी के डिलेवरी वाहन को लूटने के मुख्य आरोपित राम कृपाल सिंह निवासी अगराघाट, आंबेडकरनगर को गिरफ्तार किया था। उसके बाएं पैर में गोली लगी थी। एचएचओ ने बताया गिरोह में शामिल एक अन्य की तलाश की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment