.

.

.

.
.

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में अंतर जनपदीय बदमाश को लगी गोली,भर्ती


तरवां पुलिस से अंतर्जनपदीय वाहन चोर का हुआ सामना,चली गोलियां

आजमगढ़: जिले में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का क्रम जारी है। इसी कड़ी में बुधवार की सुबह ही तरवां थाना पुलिस संग बदमाश का पकड़ी तिराहे पर आमना -सामना होने के बाद गोली चलने से मुठभेड़ शुरू हो गई और बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस को बदमाश के पास तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपित देवगांव थाने का वांछित बदमाश था।
तरवां थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह मुठभेड़ में अंतरजनपदीय वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी। उसके पास से तमंचा, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद हुई। घायल बदमाश का इलाज पीएचसी तरवां में चल रहा है।
थाना प्रभारी रत्नेश दुब, उप निरीक्षक जावेद अख्तर पकड़ी तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि मेहनाजपुर की तरफ से एक बदमाश बाइक से तरवां की तरफ आ रहा है, जो जनपद थाना देवगांव से वाहन चोरी व अन्य मुकदमों में भी वांछित है। पकड़ा गया दानिश शाह गाजीपुर जनपद के बड़ेससर थाना क्षेत्र के शिवरी अमहट गांव का रहने वाला है।
पुलिस के अनुसार बाइक सवार को रोकने की कोशिश की गई तो पुलिस वालों को देखकर हड़बड़ाते हुए वापस भागने का प्रयास करने लगा। वह लड़खड़ाकर गिर गया तथा बाइक छोड़कर दाहिने खेत की तरफ बगीचे में भागाकर पेड़ की आड़ में जान से मारने की नीयत से पुलिस बल पर गोली चलाई। पुलिस की जवाबी करवाई बदमाश के दाहिने पैर में गोली जा लगी। उसके पास से तमंचा, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद हुई। घायल बदमाश को इलाज के लिए पीएचसी तरवां भेजा गया। एसओ ने बताया कि उसके खिलाफ देवगांव थाने में चार व गाजीपुर जिले के थानों में मुकदमे दर्ज हैं। उसका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment