.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पेड़ पर फंदे से लटक कर युवक ने दी जान


फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चंदवा के बगीचे में पेड़ से लटका मिला शव

आजमगढ़: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चंदवा के बगीचे में चिलबिल के पेड़ से साड़ी के फंदे के सहारे लटककर राकेश कुमार (23) ने जान दे दी। उस समय उसके परिवार के लोग गांव में ही एक व्यक्ति के मरने की खबर पर उसके घर गए थे।
मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। राकेश मजदूरी करके परिवार की जीविका चलाते थे। शुक्रवार की रात घर के सभी सदस्य गांव में एक व्यक्ति के मरने पर उसके घर गए थे। उसी दौरान राकेश ने घर से कुछ दूर स्थित बगीचे में साड़ी के सहारे चिलबिल के पेड़ से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
उधर मृतक के दरवाजे से परिवार के अन्य सदस्य लौटे तो राकेश को घर में न पाकर सोचा कि कहीं गया होगा। कुछ ही देर बाद घर की महिलाएं शौच के लिए गईं तो देखा कि पेड़ पर फंदे के सहारे एक व्यक्ति लटक रहा है, जिसे देख शोर मचाया, तो आसपास के लोग जुट गए। नजदीक जाने पर पता चला कि राकेश फंदे के सहारे पेड़ से लटक रहा है। मर्चरी हाउस पहुंचे मृतक के पिता ने बताया कि पिछले दो-तीन दिनों से कुछ परेशान था, लेकिन कारण नहीं पता कि मामला क्या था। मृतक दो भाई और तीन बहनों में बड़ा था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment