.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़:  एसपी ने 05 फरार आरोपितों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया


फरार अपराधियों में दो जीयनपुर और अन्य मऊ, तरवां और मेहनाजपुर के निवासी

आजमगढ़: जिले में अपराध नियंत्रण के लिए विशेष अभियान अभियान के क्रम में जिला पुलिस अब सरकार गठन के बाद से ही अपराधियों पर सख्‍ती करने के मूड में है। पुलिस के अनुसार अब जिले में अपराधियों को ठौर बनाने का मौका कतई नहीं दिया जाएगा। जिले के चर्चित अपराधियों को चिन्हित करने की प्रक्रिया चल रही है। अब जिले में कार्रवाई के तहत पहली बार फरार अपराधियों पर इनाम की रकम को बढ़ाकर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। जिले के पांच फरार अपराधियों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। फरार अपराधियों में दो जीयनपुर और बाकी मऊ, तरवां और मेहनाजपुर के निवासी हैं।
आजमगढ़ जिले में अपराध पर नियंत्रण के लिए पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस ली है। खुद पुलिस अधीक्षक चुनाव के बाद से ही तेवर में दिख रहे हैं। हर दिन फरार आरोपितों के बारे में समीक्षा के बाद कार्रवाई का निर्देश दे रहे हैं। अभी पिछले दिनों माहुल शराब कांड में छह आरोपितों की गिरफ्तारी पर इनाम घोषित करने के बाद विभिन्न मामलों में फरार चल रहे पांच और आरोपितों की गिरफ्तारी पर 25- 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। इस बाबत अब पुलिस की टीमें आरोपितों को घेरने की तैयारी में जुट गई हैं।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि हत्या, हिंसा, आपराधिक षड्यंत्र इत्यादि घटना करने वाले विजय यादव उर्फ सचिन निवासी ग्राम हसनपट्टी, कोतवाली जीयनपुर, मोहम्मद रिजवान निवासी समुद्रपुर, कोतवाली जीयनपुर के अलावा दुर्ग विजय सिंह निवासी भदीड़, कोतवाली मोहम्मदाबाद, जनपद मऊ, अभिषेक सिंह उर्फ भोनू निवासी खुटहन, थाना तरवां तथा अरविंद कश्यप निवासी चकिया कसयवन, थाना मेंहनाजपुर काफी दिनों से फरार चल रहे हैं। उनके ऊपर इनाम घोषित किया गया है। साथ ही संबंधित थानों को उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं।उन्होंने कहा कि जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखना पुलिस की पहली प्राथमिकता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment