.

.

.

.

.

.
.

बलिया: गजब! चोरी के दौरान मिली शराब की बोतल पी वहीं लुढ़क गया चोर


सुबह घरवालों ने अज्ञात व्यक्ति को सोते देखा तो बुलाया पुलिस को, गया जेल

बलिया: जिले में चोरी की अजीबोगरीब वारदात सामने आई है। यहां चोरी करने की नीयत से घर में घुसे चोर को घर में शराब की बोतल क्‍या मिली उसने पीकर पूरी बोतल ही खाली कर दी। लेकिन, शराब के नशे में पूरी तरह टल्‍ली होने के बाद वह न तो चोरी कर सका और न ही घर में घुसने के बाद नशे की वजह से भाग ही सका। आखिरकार चोरी के दौरान मिली शराब की बोतल को गटकने के बाद चोर वहीं सो गया। परिवार के लोगों को घर में एक अनजान व्‍यक्ति की मौजूदगी की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचित किया है।
बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर (बेला) में एक अजीब मामला सामने आया है। घर में चोरी की नीयत से घुसे चोर को सामान टटोलते हुए शराब की बोतल मिल गई। वह आराम से वहां बैठकर पूरी बोतल शराब पीकर अचेत हो गया। सुबह सोकर उठने पर जब घरवालों ने आंगन में एक अनजान व्यक्ति को सोते देखा तो अवाक हो गए। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो नशे में धुत चोर से वास्तविकता जानने के बाद सभी आश्चर्य में पड़ गए।
रघुनाथपुर गांव के चंदन गुप्ता के परिवार के लोग रविवार की रात खाना खाकर अपने-अपने कमरों में सोने चले गये। इसके बाद देर रात घर की दीवार फांदकर चोर अंदर घुसा। वह एक कमरे में आलमारी आदि टटोलने लगा तभी उसके हाथ एक शराब की बोतल लग गई। चोर काम को अंजाम देने से पहले शराब पीने लगा। वह पूरी शराब पी गया। इसके बाद जब नशे का खुमार चढ़ा तो वह वहीं सो गया।
गृहस्वामी ने बताया कि उसके यहां से कुछ चोरी नहीं गया है। पकड़े गए चोर की पहचान दीपक शाह निवासी कितापुर (जगदीशपुर) जिला भोजपुर बिहार के रूप में हुई। इंस्पेक्टर बांसडीहरोड वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए युवक को चोरी का मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है। प्रकरण की पुलिसकर्मियों के बीच भी काफी चर्चा होती रही।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment