.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई घटना के विरोध में आप ने सौंपा ज्ञापन



मुख्यमंत्री केजरीवाल व उनके परिवार की सुरक्षा की गारंटी प्रदान करने की मांग की

आज़मगढ़: बुधवार को आम आदमी पार्टी ने जिलाध्यक्ष रविन्द्र यादव की अगुवाई में कार्यकर्ताओं संग राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर पर हमले के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए आजमगढ़ के जिलाधिकारी महोदय को दिया गया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा के सांसद तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में जिस तरह भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गुंडों की शक्ल में मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कानून को ताक पर रख कर उनकी सिक्योरिटी को धता बताकर तोड़ फोड़ की और जिससे मुख्यमंत्री के परिवार को भी हानि पहुंच सकती थी , इसके बारे में ज्ञापन में महामहिम को अवगत कराया गया है एवं उक्त प्रकरण पर उच्च स्तरीय जांच कर कार्यवाही करने और मुख्यमंत्री व उनके परिवार की सुरक्षा की गारंटी प्रदान करने का आग्रह किया गया है।
प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजेश यादव का कहना है कि एक चुने हुए मुख्यमंत्री की सुरक्षा की गारंटी यदि नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा का क्या? ये सुनियोजित आपराधिक षडयंत्र था जिसकी जिम्मेदारी गृहमंत्री अमित शाह को लेनी पड़ेगी। उनका ये भी कहना था कि जनता के बुनियादी सुविधाओं और पीड़ितों पर ध्यान न देकर इस तरह का कृत्य देश के बड़े और सत्ताधारी दल को बिलकुल भी शोभा नहीं देता।
इस अवसर पर संतोष सिंह, डॉक्टर सरफुद्दीन, इसरार अहमद, राजन सिंह,प्रियांशु, विशेष मौर्या, विकास यादव, जेपी सिंह, मेहदी हसन,कृपाशंकर पाठक, एडवोकेट कालीमुरहमान, संदीप यादव, छोटेलाल, मनोज, एडवोकेट महेंद्र यादव,रमेश चंद्र मौर्य, डॉक्टर अनुराग, अन्नू राय, बलवंत यादव, उमेश यादव, नुरुजमा, जीवन ज्योति, एडवोकेट बाबूराम यादव, शाहिद, कैलाश आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment