.

.

.

.
.

आज़मगढ़: चुनाव हारा हूँ,हिम्मत व हौसला नही,जारी रहेगी गरीबों की सेवा- शाह आलम



पूर्व विधायक ने मुबारकपुर में 04 लाख मूल्य के ट्राई साइकिल व ठेले,रिक्शे वितरित किया

किया इशारा,मुबारकपुर ही नही पूरा जिला मेरा है, लोकसभा चुनाव भी मजबूती से लड़ेंगे

आजमगढ़: जिले के मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हारने के बाद भी पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली जनता की सेवा में जुटे हुए हैं । इसी कड़ी में शनिवार की शाम 06 बजे मुबारकपुर कस्बे के बड़ी अर्जेन्टी स्थित कार्यालय के पास करीब चार लाख की लागत से गरीबों कमजोर असहाय में ट्राई साइकिल व ठेला वितरण कर लोगों का दिल जीत लिया। इस मौके पर ट्राई साइकिल व ठेला पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और पूर्व विधायक शाह आलम गुड्डू जमाली को खूब दुआएं दी । शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने कहा कि चुनाव जरूर हारा हूं पर हिम्मत व हौसला नही हारा हुँ। जनता की सेवा पहले की तरह ही करता रहूंगा मेरे क्षेत्र के कमजोर व गरीब लोगों की मदद निरंतर जारी रहेगी। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मैं चुनाव जरूर हार गया लेकिन क्षेत्र की जनता ने मुझे 10 साल मौका दिया । मैंने बिना भेदभाव लोगों की सेवा की आज विधायक नहीं हूं फिर भी उसी तरह से जनता की सेवा करता रहूंगा।
मुबारकपुर के पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के चुनाव हारने के ठीक 02 दिन बाद चार लाख की लागत से ट्राई साइकिल व ठेला वितरण करना क्षेत्र में चर्चा बनी हुई है ।
पूर्व विधायक ने यह भी कहा कि मुझे जो भी पेंशन मिलेगी वह क्षेत्र की जनता को मैं वितरण करूंगा और अपने निजी संसाधन से भी गरीब जनता की पहले की भांति मेरे द्वारा मदद होती रहेगी अंत में गुड्डू जमाली ने मुबारकपुर की जनता का आभार व्यक्त किया के उन्हों ने मात्र 15 दिन के अंदर विपरीत हालात में भी लगभग 37000 हजार वोट दे के उनके प्रति अपना विश्वास जताया। गुड्डू जमाली ने के साथ कहा मैं जबतक जिंदा रहूंगा मुबारकपुर के लोगों के इस एहसान को पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाउंगा। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा की में राजनीतिज्ञ बाद में हूं पहले एक समाज सेवी हूं। मुबारकपुर ही नही पूरा आजमगढ़ जिला मेरा है और मैं अपने जनपद वासियों के लिए वक्त आने पर अपना खून भी दे सकता हूं। अंत में उन्होंने अपने चाहने वालों समर्थकों से ये अपील की की हताश व निराश होने की जरूरत नहीं बल्कि अभी से पूरी हिम्मत और ताकत के साथ लोकसभा की तय्यारी में जुट जाएं। क्यों की हम इस बार लोकसभा का चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेंगे और जीतेंगे भी । पूर्व विधायक शाह आलम गुड्डू जमाली के हाथों मुबारकपुर कस्बे में ट्राईसाईकिल पाने वालों में लतीफ असाऊर, चांदनी लप्सीपुर ,इम्तियाज फखरुद्दीन पुर ,अफसर खुदादपुर ,मुख्तार अली पुरा रानी ,मुन्ना राम मोईनाबाद ,अब्दुल गनी इस्लामपरा ,सत्येंद्र राम काशीपुर, जमाल पुरा दुल्हन ,मोहम्मद आमिर पूरा रानी ,सोनू साठीयव, जहांगीर आलम बड़हलगंज, साजिद लोहिया, मौलवी एहसान फखरुद्दीन पुर ,वही ठेला पाने वालों का वितरण मोहम्मद अबू लेस नवादा ,आलम सरैया, इम्तियाज इस्लामपुरा ,शाहिद नवाद ,मोहम्मद इरशाद गजहड़ा, विश्वनाथ मुस्तफाबाद ,जलालुद्दीन जहानागंज, कासिम जहानागंज, अफसान जहानागंज ,मुस्तकीम अलीनगर अबूजर असाऊर, कामिल हैदराबाद ,इम्तियाज हैदराबाद, इब्राहिम ढकवा, सफीक इस्लामपुरा ,वसीम इस्लामपुरा ,निशात पुरा रानी, सलीम शाह सिकठि , सोहराब शहीद नगर ,रिक्शा पाने वाले फिरोज मिल्लत नगर ,वही साइकिल सवारी पाने वालों में वर्ली जान पेवठा जहानागंज रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment