.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: यूपी में कभी कट्टे बनते थे, आज मिसाइल बन रही है- अमित शाह



काला चश्मा पहनने वालों को विकास नहीं, सब काला ही दिखाई पड़ता है- गृह मंत्री

गृहमंत्री अमित शाह लालगंज की चुनावी रैली में सपा, बसपा, कांग्रेस पर हमलावर रहे

आजमगढ़: गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को लालगंज विधानसभा की चुनावी रैली में सपा, बसपा, कांग्रेस पर हमलावर रहे। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहाकि काला चश्मा पहनने वालों को विकास नहीं, बल्कि सब काला ही दिखाई पड़ता है। कहा उत्तर प्रदेश में पहले कट्टे बनते थे, आज मिसाइल और गोला-बारूद बना रहा, जिससे पाकिस्तान डरता है। कहा कि उत्तर प्रदेश में 300 के पार सीटें जीत भाजपा फिर से सरकार बनाएगी और किसानों, युवाओं, बेरोजगारों, गरीबों से किए आने वादे पूरा करेगी। 2024 से पहले सभी गरीबों को पक्का मकान दिया जाएगा और सिंचाई के लिए किसानों को पांच साल तक मुफ्त बिजली दी जाएगी। हमारी कथनी-करनी में कोई अंतर नहीं होता है।
गृह मंत्री ने भारत माता की जय के नारे के साथ लालगंज विधानसभा के लहुआ में अपने संबोधन की शुरुआत की, तो उनके तेवर सख्त ही होते गए। दम भरे 300 पार सीटें जीतकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनानी है। पूछा अखिलेश बाबू बताओ पांच साल आपके कार्यकाल में कितने दंगे हुए थे। योगी सरकार में एक भी दंगे नहीं हुए। उत्तर प्रदेश में कभी कट्टे-छर्रे बनते थे। आज मिसाइल और गोले बना रहा है। जो काला चश्मा पहनता है उसे काला ही दिखाई देता है। भाजपा की सरकार में कानून-व्यवस्था का राज है।
अपराध में काफी कमी आई है। माफिया जेल की सलाखों के पीछे हैं। आजमगढ़ में एके 47 लेकर घूमने वाले अहमदाबाद में धमाके करते थे, लेकिन अब उनका सफाया हो चुका है।सपा-बसपा ने पूर्वांचल से वोट तो लिया लेकिन उसके बदले कुछ दिया नहीं। जबकि हमने आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, एयरपोर्ट दिया। इस दौरान उन्‍होंने विपक्षी दलों को खूब घेरा और परिवार सहित भ्रष्‍टाचार का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने पार्टी के प्रत्‍याश‍ियों को जिताने की जनता से अपील की और सूबे में भाजपा की डबल इंजन सरकार दोबारा लाने की भी अपील के साथ संबोधन खत्‍म किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment