.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा कार्यकर्ता की हत्या में आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम

एसपी अनुराग आर्य

मेंहनगर के गंजोर में पिटाई से घायल की गई थी जान, पुलिस की दबिश जारी


आजमगढ़: जिले के मेंहनगर थाना के गंजोर गांव में भाजपा को वोट देने की रंजिश को लेकर हमले में घायल भाजपा कार्यकर्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस ने फरार आरोपियों के ऊपर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। निधन की सूचना मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह समेत भाजपा के अन्य नेता घर पर पहुंचे और शोक संवेदना जताई थी । साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की थी।
अब एसपी अनुराग आर्य ने मेंहनगर में दर्ज मुकदमे के मामले में फरार आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। फरार आरोपियों में राज बहादुर यादव पुत्र राम शब्द यादव, चन्दन यादव पुत्र राम दुलार यादव, शैलेश यादव पुत्र इंद्रदेव यादव, हरीश चन्द्र यादव पुत्र राम दुलार यादव सभी निवासी गंजोर है। 
मेंहनगर के गंजोर गांव निवासी (42) कमलेश वर्मा पुत्र दुखरन वर्मा भाजपा कार्यकर्ता थे। विधान सभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की बात को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से उनका विवाद चल रहा था।
मृतक के परिजनों का कहना है कि बीते दिनों रात को कमलेश वर्मा सब्जी बेचकर अपने घर जा रहे थे। रास्ते में घात लगाए हमलावरों ने वोट देने की रंजिश को लेकर लाठी-डंडा से कमलेश वर्मा के ऊपर प्राण घातक हमला कर दिया था। इस हमले में गंभीर रूप से घायल कमलेश का इलाज चल रहा था जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
एसपी ने मारपीट की घटना को गंभीरता से न लेने के कारण मेंहनगर के इंस्पेक्टर विमल प्रकाश राय को हटाकर क्राइम ब्रांच भेजा है, जबकि मेंहनगर का नया प्रभारी बसंत कुमार को बनाया गया है। गांव में फोर्स तैनात है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment