.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: देवगांव में दूसरे दिन भी फाइनेंस कंपनी कर्मी से हुई लूट


एजेंट से तमंचे के बल पर 35 हजार लूटे गए,एक दिन पहले भी कलीचाबाद के पास हुई थी लूट

आजमगढ़: देवगांव पुलिस की सक्रियता पर लुटेरे भारी पड़ते नजर आए जब मंगलवार को लूट की एक और घटना को अंजाम दे डाला। सोमवार को एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 21 हजार लूटने के दूसरे दिन मंगलवार को भी फाइनेंस कर्मचारी को निशाना बना लिया। बघरवा मोलानापुर अंडरपास के समीप कलेक्शन एजेंट से असलहे के बल पर बदमाशों ने 35 हजार लूट लिए।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज स्थित एक फाइनेंस कंपनी में कलेक्शन एजेंट के रूप में कार्यरत मिर्जापुर जिले के मवइया निवासी दीपक पुत्र राजन मंगलवार की शाम चार बजे क्षेत्र में धन संग्रह के बाद निहोरगंज से देवगांव की तरफ बाइक से जा रहे थे। बघरवा उर्फ मोलनापुर गांव के समीप एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर एजेंट की मोटरसाइकिल रोक ली। एजेंट जब तक कुछ समझ पाता कि उसकी कनपटी पर असलहा सटाकर 35 हजार रुपये भरा बैग लूट लिया और एजेंट की पिटाई करने के बाद उसकी मोटरसाइकिल को बगल की खाई में गिरा दिया। इतना सब होने के बाद एजेंट शांत हो गया और बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने पर कोतवाल देवगांव शशिमौलि पांडेय व चौकी इंचार्ज लालगंज अनुपम जायसवाल ने घटना की जानकारी ली।
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले मेहनाजपुर मार्ग पर ग्राम कलीचाबाद के समीप बदमाशों ने असलहे के बल पर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 21640 रुपये लूट लिए और असलहा लहराते हुए देवगांव की ओर फरार हो गए थे।उस समय देवरिया जिले के भइटा थाना क्षेत्र के ग्राम दिघड़ा जुमाती श्रीनगर सलेमपुर निवासी विजय मिश्र लुटेरों के शिकार बने थे।बदमाश एजेंट की मोबाइल भी लूट लिए थे, ताकि पुलिस को तुरंज जानकारी न मिल सके।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment