.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: चोरी की पांच घटनाओं का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार


चोरियों से सहमे अहरौला क्षेत्र के लोगों को पुलिस ने दिलाई राहत

आजमगढ़: चोरी की घटना से सहमे अहरौला क्षेत्र के लोगों को शुक्रवार की रात उस समय राहत मिली जब पुलिस ने गौरी गांव की नहर पुलिया से तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से पुलिस ने जेवर, तमंचा, कारतूस और 34 हजार नकदी बरामद की। क्षेत्र के ग्राम पश्चिमपट्टी में बीते चार दिसंबर की रात अरुण राय, शिव शंकर राय, शंभू राय के घर से नकदी सहित लाखों रुपये के जेवर, भंवरूपुर में नंबरदार राय के घर से 55 हजार नकदी व छह लाख के जेवर और तीन जनवरी को अहरौला थाने के सामने पवन अग्रहरी के किराने की दुकान में नकब लगाकर 70 हजार का सामान चोर उठा ले गए थे।
एक के बाद एक चोरी की घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी थी।थाने के सामने हुई चोरी में सीसीटीवी फुटेज का पुलिस ने सहारा लिया, तो सफलता हाथ लगने लगी। शुक्रवार की रात 10.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग गौरी गांव की पुलिया की तरफ निकल रहे हैं।
इस सूचना के बाद थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, एसआइ राजीव कुमार सिंह, प्रभात चंद्र पाठक और कांस्टेबल विशाल सिंह, विजय तिवारी, प्रमोद कुमार, संदेश यादव के साथ गौरी गांव के पास घेराबंदी कर दिए। पुलिया के रोकने पर भागने का प्रयास किया लेकिन भाग नहीं सके। उनकी तलाशी और निशानदेही पर चोरी के आभूषण, दो तमंचा, कारतूस, 34 हजार रुपये नकदी और कई दर्जन सिगरेट के पैकेट, तीन लोहे का राड, छेनी, हथौड़ी और एक बड़ा सा लोहे का रंभा पुलिस ने बरामद किया।
पकड़े गए चोरों में रामनारायण राजभर निवासी ग्राम पुरवा, थाना अतरौलिया, अजय प्रजापति उर्फ निक्कू निवासी ग्राम मंझारी, थाना तहबरपुर, विक्रम राजभर निवासी ग्राम गौरी थाना अहरौला शामिल हैं। विक्रम ने बताया कि कपड़े उतारकर दीवार में एक फीट होल करके दाखिल हो जाता है। इसका परीक्षण थाने में कराया तो उसकी हरकत देख पुलिस हैरत में पड़ गई।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment