.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: महेद्र प्रताप अध्यक्ष व अजय कुमार बने मंत्री


दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन का चुनाव परिणाम

आजमगढ़ : दी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के लिए शुक्रवार को हुए चुनाव के बाद शनिवार को मतगणना कराई गई। मतगणना के बाद चुनाव अधिकारी शिवधन प्रसाद ने बताया कि अध्यक्ष पद पर महेंद्र प्रताप सिंह ने 205 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अमित कुमार श्रीवास्तव (190) को हराया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के दो पदों के लिए तीन प्रत्याशियों में रामशब्द राम ने 237 तथा शमशाद अहमद ने 218 मत प्राप्त कर विजय हासिल की, जबकि कैलाश नाथ मिश्रा 217 वोट पाकर जीत से एक कदम दूर रह गए।
उपाध्यक्ष के दो पदों पर महेंद्र राम ने 246 व सुनील कुमार ने 278 मत प्राप्त कर सफलता हासिल की, जबकि शिवशंकर को मात्र 136 मत प्राप्त हुए। कनिष्ठ उपाध्यक्ष के एक पद पर राहुल उपाध्याय 193 मत पाकर विजयी रहे, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी क्षेमेंद्र विश्वकर्मा को 181 मत मिले।
मंत्री पद पर पर आमने-सामने की टक्कर में अजय कुमार सिंह ने 221 मत प्राप्त कर जीत दर्ज की, जबकि उनके निकटमत प्रतिद्वंद्वी अरविद कुमार पाठक को 169 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पर पर 255 मत प्राप्त कर आनंद प्रकाश यादव विजयी रहे, जबकि जगदीश प्रसाद वर्मा को 126 मत मिले। सहमंत्री प्रशासन के एक पद पर 187 मत प्राप्त कर लौटू मौर्य सफल रहे, जबकि उमेश चंद को 117 व अमरजीत कुमार मल्ल को 76 मत मिले। सहमंत्री पुस्तकालय के एक पद के लिए आमने-सामने मुकाबले में संदीप प्रकाश सिंह ने 231 मत प्राप्त कर जीत दर्ज की, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी रामअधार यादव को 157 मत मिले। सहमंत्री प्रकाशन के एक पद के लिए हुए चुनाव में मुन्ना सिंह ने 204 मत प्राप्त कर विजय हासिल की, जबकि चंद्रशेखर यादव 184 मत प्राप्त कर दूसरे स्थान पर रहे। वरिष्ठ कार्यकारिणी के छह पदों के लिए अंजनी कुमार सिंह, गुलाब चंद, घनश्याम, प्रेम नरायन मिश्र, शेष नाथ यादव, श्रीराम गुप्ता विजयी रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment