.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सड़क हादसों में बाइक सवार युवक और किसान की मौत


फूलपुर क्षेत्र के सुदनीपुर के पास अज्ञात वाहन से भिड़ी बाइक

अम्बारी में हादसे में घायल किसान की भी इलाज के दौरान मौत

आजमगढ़: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सुदनीपुर के पास रविवार की रात बाइक से जा रहे युवक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और विधिक कारवाई में जुट गई।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के इटकोहिया गांव निवासी पवन कुमार (19)पुत्र सदावृक्ष रविवार की रात करीब आठ बजे बाइक से बाजार जा रहे थे । सुदनीपुर गांव के पास पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सहित पवन गिरकर घायल हो गया। मौके पर जुटे स्थानीय लोग जिला अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि मौके पर ही दम तोड़ दिया।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी बाजार में रविवार की शाम सड़क दुर्घटना में घायल हुए बाइक सवार किसान की शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। पुलिस और अस्पताल प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवा दिया।
फूलपुर कोतवालीर के ही मौना गांव निवासी श्यामलाल विश्वकर्मा (50) पुत्र छविराज खेतीबारी करके परिवार की जीविका चलाते थे। रविवार को दिन में ही दीदारगंज थाना क्षेत्र के कुशलगांव निवासी साढू शोमनाथ की बहू निशा (35) लेकर बाइक से दुर्वासा धाम पूजा-पाठ करने के लिए लेकर आए थे। शाम को उसे बाइक से घर छोड़ने के लिए जा रहे थे। जैसे ही अंबारी बाजार में पहुंचे कि सामने से आ रही बोलरो ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। बोलरो चालक वाहन लेकर फरार हो गया। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डाक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। स्वजन ने दोनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान देर रात श्यामलाल की सांसें कमजोर पड़ गईं। वही घायल निशा का इलाज चल रहा है। मौत की सूचना मिलते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment