.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सबको छोड़ देना पर मोदी-योगी को नहीं,ऐसे नेता बार-बार नही मिलते -स्वतंत्रदेव सिंह




सपा के शासन में लोग गुंडों से डरते थे और आज गुंडे पुलिस से डर रहे- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश अध्यक्ष ने जनसभा में बिपिन रावत को दी श्रद्धांजलि

आजमगढ़: गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के नरायनपुर गांव में गुरुवार को आयोजित जनसभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सभा को संबोधित करने के लिए माइक संभाला तो सबसे पहले भारत मां के जयकारे के बाद जनरल दिवंगत सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दी। वहां उपस्थित सभी लोगों ने मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की।प्रदेश अध्यक्ष ने अपने सम्बोधन में जनता से कहा कि कि भले ही सभी लोगों को छोड़ देना, किंतु मोदी और योगी जी को कभी मत छोड़ना। ऐसे नेता बार-बार नहीं मिलते हैं।
सवाल किया कि यदि इस देश के प्रधानमंत्री मोदी जी न होते तो क्या राम मंदिर बनता, सर्जिकल स्ट्राइक होती, फ्री में राशन मिलता, महिलाओं को शौचालय व सुरक्षा मिलती, गरीबों को मकान मिलता।
उन्होंने कहा कि कभी-कभी ऐसे राजनीतिक दलों का जन्म होता है जिनके नेता राष्ट्रवादी, जनहितकारी व देश के उत्थान की विचारधारा रखते हैं। ऐसे ही डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पं. दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी बाजपेयी आदि ने जनसंघ की स्थापना की और अपना पूरा जीवन लोगों की भलाई के लिए समर्पित कर दिया। अटल जी जब प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने पहली बार किसानों को क्रेडिट कार्ड, प्रधानमंत्री सड़क योजना जैसे कार्यों से देश व गरीबों को मजबूती प्रदान करने का कार्य किया। मोदी जी प्रधानमंत्री बने तो पहली यात्रा में उन्होंने पशुपतिनाथ का दर्शन किया। मंदिर से चंदन व माला धारण कर जब बाहर निकले तो उन्होंने कहा कि यही उनकी संस्कृति है। उन्हीं की देन है कि पहले जो राजनीतिक दल हिंदू कहने व टीका लगाने से डरते थे वह आज मंदिर और मस्जिदों का चक्कर लगाते हुए फिर रहे हैं।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि सपा शासनकाल में गुंडों से लोग डरते थे, जबकि आज गुंडे पुलिस से डरते हैं। योगी जी ने कोरोना काल में भी जनता की सेवा में लगे रहे और अपने पिता के अंतिम संस्कार तक में भाग नहीं लिया।
इस दौरान मंच पर जिलाध्यक्ष ध्रुव सिंह, डा. पियूष सिंह यादव, पारसनाथ यादव, रामपाल सिंह, सत्येंद्र राय, देवेंद्र सिंह, फौजदार यादव, राधेश्याम सिंह गुडडू, विशाल सेठ, अनिरुद्ध सिंह, रविंद्र सिंह, नीलम सोनकर, श्रीकृष्ण पाल, आदि लोग मौजूद रहे।



Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment