.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: अज्ञात वाहन की चपेट में आए बाइक सवार युवक की मौत


बहन की शादी का कार्ड छपवाने गए थे परशुरामपुर बाजार

महराजगंज क्षेत्र के सरदहा-शिवपुर मार्ग पर चपरी पुल के पास हुआ हादसा

आजमगढ़: महराजगंज थाना क्षेत्र के सरदहा-शिवपुर मार्ग स्थित चपरी गांव के पुल के समीप सोमवार की रात 10 बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।
रौनापार थाना क्षेत्र के हैदराबाद गांव के राजकुमार यादव (35) बहन की शादी का कार्ड छपवाने के लिए सोमवार की शाम परशुरामपुर बाजार गए थे। रात में बुलेट बाइक से घर लौटते समय चपरी पुल के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गए। रास्ते से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया था। मोबाइल के सहारे पहचान कर देर रात लगभग 12 बजे स्वजन को सूचित किया तो वह आनन-फानन मौके पर पहुंचे।
इस घटना में परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। मृतक के छोटे भाई अनिल यादव की भी लगभग आठ वर्ष पूर्व 13 दिसंबर के दिन ही बाइक से स्कूल जाते समय हुई दुर्घटना में मौत हो गई थी। परिवार का एक मात्र यही चिराग बचा था वह भी उसी तारीख को स्वजनों का साथ छोड़ चला। मृतक के पिता दिल्ली में ट्रेलर चालक हैं। हादसे की जानकारी के बाद पत्नी प्रियंका, बेटी राजनंदिनी (6) तथा डेढ़ वर्ष के पुत्र राजवीर का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment