.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: मनगढ़ों की पिटाई से घायल बाइक चालक की मौत,08 नामजद


बाइक से युवक को धक्का लगने पर जम कर पीटा गया था,मौत से आक्रोश, फोर्स तैनात

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर के समीप दो दिन पुर्व हुई थी दुर्घटना

आजमगढ़: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुखलिसपुर गांव के समीप युवक को धक्का लगने से आक्रोशित मनबढ़ों ने अधेड़ बाइक चालक की लाठी, ईंट से जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल बाइक चालक की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आए। तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर गांव निवासी 55 वर्षीय ओम प्रकाश राम पुत्र स्वर्गीय शुभगा शादी विवाह में बैंड बजाने का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। परिजनों का कहना है कि 20 दिसंबर की शाम लगभग 5 बजे ओम प्रकाश अपनी बाइक से घर लौट रहे थे। गांव के समीप नाली निर्माण का कार्य चल रहा था। जिससे सड़क पर मिट्टी गिरी हुई थी। इस दौरान इनकी बाइक अनियंत्रित होकर गांव के 15 वर्षीय किशोर से टकरा गई। बाइक के टक्कर से विमलेश के पैर में चोट लग गई। इस दौरान ग्रामीण इकट्ठे हो गए। तभी कुछ मनबढ़ युवकों ने लाठी व ईंट से बाइक चालक ओम प्रकाश को प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलावस्था में उन्हें परिजन आनन-फानन में रानीपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बाद में डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से भी रेफर कर दिये जाने पर ओम प्रकाश को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार की रात को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
ओम प्रकाश के मौत की खबर मिलते ही गांव के लोग आक्रोशित हो गए और मनबढ़ों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए। घटना से व्याप्त तनाव को देखते हुए गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। मृत ओम प्रकाश के पांच पुत्री व तीन पुत्र हैं। ओम प्रकाश की पत्नी कौशल्या देवी ने गांव के ही आठ लोगों के खिलाफ कप्तानगंज थाने में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment