.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: ट्रेलर से कुचल कर बाइक सवार की मौत, दो साथी गंभीर


अहरौला थाना क्षेत्र के फुलवरिया माहुल मार्ग पर राजाराम नगर बाजार में हुई दुर्घटना

आजमगढ: अहरौला थाना क्षेत्र के फुलवरिया माहुल मार्ग पर राजाराम नगर बाजार में शुक्रवार दिन में एक बजे ट्रेलर और बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई तथा बाइक पर बैठे दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची माहुल चौकी की पुलिस ने ट्रेलर को चालक सहित अपने कब्जे में लेते हुए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अहरौला में भर्ती कराते हुए मृतक का पंचनामा बनवा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के अजगरा गांव निवासी पप्पू राजभर (23) पुत्र बैतूल अपने मामा के लड़के दिनेश राजभर पुत्र खदेरू (25) व सुबाष राजभर पुत्र रामसुरेश (22) निवासी ग्राम हमीरपुर थाना अहरौला के साथ सुपर स्पलेंडर बाइक से पवई बाजार स्थित अपने रिश्तेदार के यहां बरक्षा कार्यक्रम में जा रहा था। जैसे ही वह राजा रामनगर बाजार में पंहुचा मारुति कार को ओवरटेक करने के चक्कर मे वह बाइक समेत सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आ गया। आमने सामने की इस टक्कर में पप्पू राजभर बाइक समेत ट्रेलर के पहिये के नीचे आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई तथा बाइक के परखच्चे उड़ गए। बाइक पर पीछे पर बैठे दोनों युवक छटक कर सड़क के किनारे जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर माहुल चौकी प्रभारी शैलेष यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रेलर को चालक समेत अपने कब्जे में ले लिया। मृतक का पंचनामा बनवाकर पोस्ट मार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजते हुए घायल दोनों युवक को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अहरौला भेजा जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतक पप्पू राजभर तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था तथा 20 दिन पहले उसकी शादी हुई थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment