.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: आदर्श आचार संहिता पर भारी पड़ा भाजपाइयों का उत्साह



भाजपा नेताओं की पुलिस से नोंक झोंक भी हुई, डीएम ने कहा जांच कराएंगे

आजमगढ़: जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए शनिवार को नामांकन दाखिल किए जाने के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर डाला। भाजपा प्रत्याशी, पुलिस व कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की भी हुई।
दिन में करीब एक बजे भाजपा समर्थित प्रत्याशी संजय निषाद लगभग एक हजार कार्यकर्ता व वाहनों के काफिले के साथ कई बैरिकेडिंग को पार करते हुए नामांकन स्थल तक पहुंच गए। किसी भी बैरिकेडिंग पर पुलिस व प्रशासनिक अमले ने नहीं रोका। लेजिन नामांकन करने के लिए अंदर प्रवेश करने के दौरान जिलाध्यक्ष सदर से विवाद हो गया। दरअसल, पुलिस वालों ने भाजपा विधायक को अंदर जाने से रोक दिया था। भाजपा प्रत्याशी संजय निषाद ने दो सेट में पर्चा दाखिल किया तो पांच लोगों को ही अंदर जाने दिया जा रहा था। लेकिन सत्ता के जोश के आगे पार्टी कार्यकर्ता अपने को रोक नहीं सके। जहां पुलिस व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की व नोकझोंक भी देखी गई। भाजपा नेताओं ने पुलिसकर्मियों को देख लेने तक की धमकी दे डाली।
इसके बाद भी प्रशासनिक अमला मूकदर्शक बना रहा। भाजपा प्रत्याशी दर्जन भर लोगों के साथ नेहरू हाल में पहुंचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की भी जम कर धज्जियां उड़ीं।
मामला संज्ञान में लाये जाने पर डीएम राजेश कुमार ने जांच कराने की बात कही ।
उन्होंने कहा कि नामांकन प्रक्रिया सकुशल हो गई है। तीन लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। जांच में सभी के पर्चे वैध पाए गए हैं। जुलूस निकालने पर प्रतिबंध था। इसके बाद भी किसी की तरफ से ऐसा किया गया हो तो इसकी जांच कराई जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment