.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: कांग्रेसियों ने सादगीपूर्ण ढंग से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन



वृक्षारोपण और रक्तदान करने के साथ ही रोडवेज यात्रियों में बिस्किट और पानी वितरित किया

आजमगढ़: शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यालय पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन कोविड को देखते हुए सादगी पूर्ण तरीके से कोविड की गाइडलाइन का पालन करते हुए जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी ने बेलाल अहमद की अध्यक्षता में संयुक्त रूप से मनाया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अहमद शमशाद सचिव उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी थे । इसके बाद कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह, तेज बहादुर यादव, मुन्नू यादव ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कांग्रेसियो के साथ वृक्षारोपण किया तदोपरांत जिला एवं शहर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने रोडवेज पहुंचकर यात्रियों में बिस्किट और पानी की बोतल का वितरण किया। इसी क्रम में एनएसयूआई के अध्यक्ष विशाल दुबे के नेतृत्व में छात्र नेताओं ने मंडलीय अस्पताल पहुंचकर रक्तदान किया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने कहा राहुल जी हमारे देश के गरीबों बेरोजगारों किसानों छात्रों के लिये लगातार संघर्ष कर रहे हैं ईश्वर उन्हें दीर्घायु करें ताकि वह देश के गरीबों किसानों बेरोजगारों के लिए पूरी उर्जा से काम करते रहे हम एकजुट होकर मिशन 2022 में आजमगढ़ की सभी दस विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करने का संकल्प लें यही राहुल गांधी जी के जन्मदिन पर सच्चा उपहार होगा।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव अहमद शमशाद ने कहा राहुल जी हमारे देश के युवाओं एवं कांग्रेस पार्टी के मार्गदर्शक एवं देश के भविष्य हैं हमें एकजुट होकर उनके मार्गदर्शन में आने वाली तमाम चुनौतियों का मुकाबला करना है। और फिरकापरस्त ताकतों को जड़ से उखाड़ फेंकना है। शहर अध्यक्ष नजम शमीम ने राहुल गांधी को दूरदर्शी नेता बताते हुए कहा कि राहुल जी ने समय-समय पर सरकार को चेताया यदि समय से सरकार उनके सुझावों पर अमल करती तो आज देश की इतनी बुरी हालत नहीं होती आज देश की जनता कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है हमें इस पर खरा उतरना होगा। कांग्रेस उपाध्यक्ष तेज बहादुर यादव ने राहुल गांधी के दीर्घायु की कामना करते हुए कहा राहुल गांधी एकमात्र ऐसे नेता है जो गरीबों शोसितों पीड़ितों के दर्द को समझते हैं और उनके लिए संघर्ष करते हैं। हम कांग्रेसजन उनके दीर्घायु होने की कामना करते हैं और उनके मार्गदर्शन में हम गरीबों शोषितो पीड़ितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।
इस मौके पर मुन्नू यादव, ओंकार पांडेय, आशुतोष रजत, मुन्नू मौर्य, पुनीत राय, सुरेंद्र सिंह, राना खातून, अजीज इमाम, शंभू शास्त्री, हरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश सिंह, पुनीत राय, आदित्य सिंह, शाहिद खान, मनमोहन शर्मा, आशीष राय, राहुल मिश्रा, प्रवीण यादव, अमित यादव, सोनू, सर्वेश यादव, बृजेश पांडेय, रोशन, सईद अहमद आदि लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment