.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: दबंगो ने पिटाई के बाद मैजिक वाहन से युवक को रौंद कर मार डाला


अर्जुन की जान पर भारी पड़ी थाने जाने की कोशिश,आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया

तहबरपुर के टीकापुर बाजार की घटना, 04 के खिलाफ हत्या का मुकदमा

आजमगढ़ : अंडे की दुकान पर रुकना और पिटाई के बाद थाने जाने की हिमाकत करना अर्जुन की जान पर भारी पड़ गया। दबंगों ने थाने जाते समय उसके ऊपर मैजिक चढ़ाकर मार डाला। घटना क्षेत्र के टीकापुर बाजार में रविवार की देर शाम हुई। तहबरपुर थाना क्षेत्र के टीकापुर गांव निवासी दीपक उर्फ डब्लू निषाद पुत्र गुलाब निषाद और अर्जुन उर्फ दरोगा पुत्र हरि निषाद को पहले मामूली कहा सुनी के बाद मनबढ़ों द्वारा मारा पीटा गया, फिर जब दोनो उपचार करा कर थाने जा रहे थे तब उन पर तेज रफ्तार वाहन चढ़ा दिया गया। जिसमें दीपक तो घायल हुआ लेकिन अर्जुन की मौत हो गई।
पुलिस ने मृतक की पत्नी कौशिल्या देवी की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। कौशिल्या ने तहरीर में लिखा है कि मेरे पति अर्जुन उर्फ दरोगा निषाद रविवार की शाम करीब आठ बजे घर से दवा लेने के लिए गए थे। लौटते समय अंडा खरीदने लगे, जहां पहले से खड़े लोगों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और उन लोगों ने लाठी-डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया। उसके बाद अर्जुन मरहम-पट्टी कराकर थाने जा रहे थे कि एक ने अपनी मैजिक स्टार्ट करके अर्जुन के ऊपर चढ़ा दिया, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजन व गांव के लोग जुट गये और कप्तानगंज – मुहम्मदपुर राजमार्ग को टीकापुर तिराहे पर जाम कर दिया । घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक शत्रुघ्न कुमार मय फोर्स के साथ पहुंच गये । इसके अलावा कप्तानगंज, निजामाबाद, कन्धरापुर की पुलिस भी पहुच गयी। जाम देर रात्रि तक चला । पुलिस ने समझा बुझा कर किसी तरह से मामले को शांत किया और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु ।
मृतक जमशेदपुर में ट्रेलर चालक था और दो मई को आयोजित भतीजी की शादी में शामिल हाेने के लिए पहली मई को घर आया था। घटना के बाद पत्नी और तीन वर्षीय पुत्र कार्तिकेय का बुरा हाल था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment