.

.

.

.
.

आज़मगढ़: अवैध शराब बरामद होने पर बीट आरक्षी निलंबित


हल्का इंचार्ज व कंधरापुर इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू

छापेमारी में अवैध शराब बेच रहा पुत्र गिरफ्तार, पिता चकमा देकर हुआ फरार 

आजमगढ़: जहरीली शराब से जिले में हुई मौतों के बाद एसपी सुधीर कुमार का तेवर तल्ख है। मंगलवार को हरिहरपुर गांव में छापेमारी के दौरान अवैध शराब की हुई बरामदगी के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने बीट आरक्षी को निलंबित कर दिया। वहीं हल्का इंचार्ज व कंधरापुर इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करा दी। 
जहरीली शराब से हुई मौत की घटना के बाद एसपी ने पवई थानाध्यक्ष अयोध्या तिवारी समेत कई पुलिस कर्मियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की। वहीं पवई थाने के एक सिपाही की अवैध शराब कारोबारियों के साथ संलिप्तता पाए जाने पर उसे निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया था। एसपी ने सख्त निर्देश दिए थे कि अब अगर किसी भी क्षेत्र में अवैध शराब की बरामदगी हुई तो उस क्षेत्र के बीट आरक्षी, हल्का प्रभारी के साथ ही संबंधित थानेदार के भी खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 
वहीं मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने कंधरापुर क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कार में अवैध शराब की बिक्री कर रहे पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका पिता पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। पुलिस ने मौके से अवैध शराब भी बरामद किए। पकड़ा गया युवक अखिलेश यादव पुत्र भुवनेश्वर यादव बताया गया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने हरिहरपुर गांव के बीट आरक्षी आनंद कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। जबकि हल्का इंचार्ज राकेश सिंह व कंधरापुर के प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश कुमार सिंह के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू करा दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment