.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: जिला फुटबाल लीग चैम्पियनशिप का हुआ शुभारम्भ



सामाजिक कार्यकर्ता एसके सत्येन ने फुटबॉल को किक मार किया उद्घाटन

पहले मैच में शिब्ली कालेज ने डीएवी कालेज को 7-4 से हराया

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश फुटबाल एसोसिएशन से मान्यता प्राप्त डिस्ट्रिक फुटबाल एसोसिएशन के बैनर तले जिला फुटबाल लीग चैम्पियनशिप आजमगढ़ की शुरूआत स्टेडियम में रविवार को हुई। शुभारंभ के मुख्य अतिथि आजमगढ़ विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता एसके सत्येन ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर फुटबाल खेलकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए मैच का आगाज किया। जिसमें पहला मैच शिब्ली कालेज व डीएवी कालेज की बीच खेला गया। शिब्ली कालेज ने डीएवी कालेज को 7-4 से हराया।इस मौके पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि आजमगढ़ विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता एसके सत्येन ने कहा कि खेल से विशेष ऊर्जा का संचार होता है वहीं फुटबाल खेल स्वास्थ्य के लिए सर्वोत्तम खेल हैं। उन्होंने कहा कि जिले में फुटबाल खेल उपेक्षित था लेकिन इस आयोजन से लग रहा है कि डिस्ट्रिक फुटबाल एसोसिएशन के प्रयासों से अब फुटबाल को बढावा मिलेगा, जिसके लिए अध्यक्ष नागेन्द्र प्रताप सिंह व सचिव भूपेन्द्र शर्मा व एसोसिशन के समसत पदाधिकारी व कार्यकर्ता बधाई के पात्र है।
अंत में एसोसिएशन के अध्यक्ष नागेन्द्र प्रताप सिंह व सचिव भूपेन्द्र शर्मा ने कहा कि अब फुटबाल प्रेमियों को निराश होने की जरूरत नहीं है, एसोसिएशन फुटबाल के खिलाड़ियों को प्रदेश, राष्ट्री क्षितिज पर पहचान दिलाने के लिए तत्पर रहेगा। प्रतिभाओं को मंच दिलाना एसोसिएशन की पहली प्राथमिकता होगी।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष राजमणि जायसवाल, मुरारी श्रीवास्तव, महावीर श्रीवास्तव, सैय्यद नजर अब्बास रिजवी, अनिल तिवारी, रविकांत त्रिपाठी, देवेन्द्र कुशवाहा, कृष्णपाल सिंह, संजीव विपिन, उत्तम बनर्जी हर्ष बर्नवाल समेत आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment