.

.

.

.
.

आज़मगढ़: चर्चित अंगद यादव हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार,असलहा बरामद


मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बमहौर के पास बीते 8 मार्च की रात में हुई थी शराब सेल्समैन की हत्या

आज़मगढ़ : मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बमहौर सिक्स लेन के पास बीते 8 मार्च की रात में हुई शराब सेल्समैन की हत्या का खुलासा मुबारकपुर पुलिस ने मंगलवार को करते हुए मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया ।
पुलिस के अनुसार बीते आठ मार्च को सिधारी स्थित एक शराब दुकान पर सेल्समैन रहे अंगद यादव पुत्र कपिलदेव यादव निवासी ग्राम बम्हौर थाना मुबारकपुर की बाइक से घर लौटते समय नीबी गांव के पास कुछ लोगो ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । इस मामले में मृतक पक्ष की तरफ से इंद्रजीत ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।
इस मामले में मंगलवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर मुबारकपुर पुलिस ने मुख्य अभियुक्त थाना जहानागंज के कारीसाथ गांव निवासी पिंटू यादव पुत्र रामकिशुन को सठियांव जहानागंज मार्ग पर निर्माणाधीन सिक्सलेन ओवरब्रिज के पास से सुबह गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पिंटू यादव ने बताया कि छः माह पहले उसने अपने गांव के शिवानंद उर्फ सोनू चौबे पुत्र जयनाथ के मोबाइल से अंगद के साथ काम करने वाले रतन को फोन किया था जिसे अंगद ने उठा लिया था और बातचीत के दौरान दोनों के बीच गाली गलौज हो गई थी जिसके लिए उसे आत्मग्लानि हो रही थी और उसी का बदला लेने के लिए अपने साथी बृजेश यादव उर्फ ललई पुत्र इंद्रासन निवासी बलई सागर थाना जहानागंज और सोनू चौबे के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और आठ मार्च को उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने पिंटू यादव के पास से एक तमंचा 12 बोर ,दो जिंदा कारतूस और हत्या में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि अन्य दोनों फरार अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार मिश्र, चौकी प्रभारी कमल नयन दूबे, का.प्रमोद यादव, उपेन्द्र यादव, अम्बिका यादव, धर्मेन्द्र यादव, आफताब खान शामिल हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment