.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: अवैध शराब लदी पिकअप पलटी, तीन पेटी शराब बरामद,दो हिरासत में 


हादसे के बाद ग्रामीण लूट ले गए बाकी शराब
 

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के घरों की ली तलाशी

आजमगढ़: जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चुनहवा बाजार के समीप बुधवार को दिन में लगभग 8 बजे अवैध शराब लेकर जा रही टाटा 407 पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। 
पिकअप के पलटते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए और गाड़ी पलटने से बिखरी शराब को लूट लिया। वही कई दर्जन शराब की शीशियां दुर्घटना में टूट कर बिखर गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के घरों में तलाशी लेकर तीन पेटी शराब बरामद किया। पिकअप से लूटी गई शराब के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने गांव के दो लोगों को हिरासत में लिया है।
बुधवार को दिन में लगभग 8 बजे अवैध अंग्रजी शराब लदी एक टाटा 407 पिकअप तेज रफ्तार से बिलरियागंज बाजार से जीयनपुर की तरफ जा रही थी। चुनहवा बाजार से लगभग 1 सौ मीटर पहले ही उक्त पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप के कमोट में छिपाकर रखा अवैध शराब की पेटी इधर-उधर बिखर गई। ग्रामीणों की माने तो पिकअप में अंग्रेजी शराब लगभग 70 से 75 पेटी रखी गई थी। गाड़ी के पलटते ही आसपास के ग्रामीण जुट गए। गाड़ी पलटने से बिखरी शराब की बोतल को ग्रामीण लूटकर चंपत हो गए। 
इधर कुछ देर बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंचे जीयनपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक हिमेंद्र सिंह ने आसपास के घरों में तलाशी करायी। तलाशी में लगभग तीन पेटी शराब बरामद हुई। कोतवाल की माने तो गाड़ी के कागजात के आधार पर उक्त गाड़ी शराब के खेप को लेकर आगरा एक्सप्रेसवे से लखनऊ एक्सप्रेस वे होते हुए जिले में आई थी। अंग्रेजी शराब का खेप किस जनपद में सप्लाई के लिए जा रही थी पता नहीं चल पाया है। किंतु पंचायत चुनाव के पूर्व अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप मिलने से पुलिस जांच में जुट गई है।
कोतवाल ने बताया कि पिकअप से बरामद शराब की बोतलों पर हरियाणा और कई अन्य प्रदेशों की रैपर लगे हैं। बरामद शराब अवैध है। गाड़ी के नंबर से इसकी जानकारी ली जा रही है कि अवैध शराब कहां से कहां ले जाई जा रही थी।जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शराब लूटने के मामले में हिरासत में लिए गए दो लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment