.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सराहनीय कार्य के लिए पूर्वांचल विश्विद्यालय के दो कालेज सम्मानित हुए


एनएसएस में सड़क सुरक्षा में अच्छे कार्य पर जिले के 02 कॉलेजों को अपर परिवहन आयुक्त (सड़क सुरक्षा) ने पुरुस्कृत किया

आज़मगढ़: वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध गया प्रसाद स्मारक राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय अंबारी, आजमगढ़ एवं रामबचन यादव पीजी कॉलेज, खुरासों, आजमगढ़ की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाइयों को सड़क सुरक्षा में श्रेष्ठ कार्य करने के लिए अपर परिवहन आयुक्त (स.सु.),उत्तर प्रदेश श्री वी. के. सोनकिया द्वारा सम्मान पत्र के साथ पांच- पांच हजार रूपए की प्रोत्साहन राशि प्रदान की गई है।
बता दें कि सड़क सुरक्षा के लिए परिवहन आयुक्त उत्तर प्रदेश द्वारा पूरे प्रदेश में 200 स्कूलों/ कॉलेजों में सड़क सुरक्षा क्लबों का गठन किया गया था । जिसमें से श्रेष्ठ कार्य करने वाले 64 क्लबों को पांच -पांच हजार की प्रोत्साहन राशि प्रदान की गई है। जिसमें पूर्वांचल विश्वविद्यालय के दो महाविद्यालय भी सम्मिलित हैं। यह प्रोत्साहन राशि संभागीय परिवहन अधिकारी(प्रवर्तन) द्वारा संबंधित महाविद्यालयों के खाते में अंतरित की जाएगी।
विश्वविद्यालय की इस उपलब्धि पर कुलपति प्रो निर्मला एस. मौर्य ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करके हम लाखों लोगों की जिंदगी बचा सकते हैं।
राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक डॉ राकेश कुमार यादव ने उत्कृष्ट कार्य करने के लिए नोडल अधिकारी आजमगढ़ डॉ. उदयभान यादव एवं कार्यक्रम अधिकारी डॉ. चंद्रकेश प्रजापति एवं स्वयंसेवकों को बधाई दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment