.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: मलबे में तब्दील हुआ माफिया कुंटू सिंह का पालिटेक्निक कालेज भवन


प्रशासन की इस कार्रवाई से अपराधियों व उनके समर्थकों में खौफ

आज़मगढ़: जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के देवपुर कमालपुर गांव में माफिया कुंटू सिंह का 1764 वर्ग मीटर में बना दो मंजिला रूद्र पालिटेक्निक का भवन को प्रशासन ने जमीदोज कर दिया। शुक्रवार की देर शाम दो पोकलैन व आधा दर्जन जेसीबी से प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की। रात एक बजे तक अभियान चला। भवन पूरी तरह से धवस्त होने तक अधिकारी जमे रहे। शनिवार की सुबह पूरा भवन मलबे में तब्दील हो गया।
शुक्रवार की शाम करीब छह बजे प्रशासन के लोग पालिटेक्निक भवन गिराने के लिए पहुंचने लगे। पहले भारी संख्या में फोर्स के साथ आधा दर्जन जेसीबी पहुंची। घंटों बाद दो पोकलेन पहुंची। इसके बाद शाम करीब सात बजे भवन ध्वस्तीकरण का काम शुरू हुआ। रात करीब एक बजे तक पूरा भवन मलबे में तब्दील हो गया। इसके बाद प्रशासन व फोर्स हटना शुरू हुई। पुलिस की कार्रवाई से आस-पास के लोग भी मौके पर नहीं दिखे। कुछ लोग जाने का प्रयास भी किए तो पुलिस ने उन्हें दूर ही रोक दिया।
देर रात में जेसीबी से भवन के तोड़ने की आवाज दूर तक ग्रामीणों को सुनाई दे रही थी। कोई उस स्थान पर जाने की हिम्मत नहीं जुटा सका। दूर से ही लोग ध्वस्तीकरण की कार्रवाई का नजारा देखते रहे । शनिवार की सुबह लोग उठे तो दो मंजला भवन पूरी तरह से तब्दील हो चुका था। शनिवार की शाम तक पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा। पुलिस प्रशासन की दहशत इतनी कायम थी कि लोग भवन को देखने के लिए भी जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। प्रशासन की इस कार्रवाई से अपराधियों व उनके समर्थकों में खौफ हो गया है। पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment