.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: टैक्सी किराये की दरों में 2 रूपये प्रति किलोमीटर बढ़ाने का निर्णय हुआ


पहले कोरोना काल और अब पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतों के चलते आज़मगढ़ टैक्सी एसोसिएशन ने किया निर्णय

आजमगढ़: आजमगढ़ टैक्सी एसोसिएशन की बैठक मंगलवार को अध्यक्ष विवेक अग्रवाल की अध्यक्षता में आराजीबाग स्थित संगठन कार्यालय पर सम्पन्न हुई। जिसमें सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में की जा रही बढ़ोत्तरी को देखते हुए एसोसिएशन ने टैक्सी किराये की दरों में 2 रूपये प्रति किलोमीटर बढ़ाने का निर्णय लिया। साथ ही जिले के बाहर जाने वाले गाड़ियों की दूरी 200 से बढ़ाकर 250 किलोमीटर किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने कहाकि पेट्रोल और डीजल की कीमते बढ़ रही है लेकिन टैक्सियों का किराया नहीं बढ़ रहा है। जिससे टैक्सी मालिकों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए टैक्सी किराया बढ़ाने का एसोसिएशन ने निर्णय लिया है।एसोसिएशन के महामंत्री धर्मराज श्रीवास्तव व कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी ने केन्द्रीय परिवहन मंत्री को पत्र भेजकर स्पीड गवर्नर की गति सीमा 80 से बढ़ाकर 100 किमी प्रति घंटा करने की मांग की गयी।
एसोसिएशन के वरिष्ठ सलाहकार आशीष पांडेय ने कहाकि कोरोना काल के दौरान टैक्सी का धंधा पूरी तरह से खराब था। ऊपर से केन्द्र सरकार ने डीजल और पेट्रोल के दामों में दिन प्रतिदिन वृद्धि कर यह धंधा और खराब कर दिया। एसोसिएशन द्वारा टैक्सी किराये में जो वृद्धि करने का निर्णय लिया गया। यह बढती मंहगाई को देखकर किया गया।
इस अवसर पर अजय सिंह, विशाल कुमार, ओंकार, सूर्यप्रकाश यादव, रोहित विश्वकर्मा, संतोष, शशांक त्रिपाठी, प्रशान्त त्रिपाठी, ऋषभ सिंह, गुडलेश राय, सलम अहमद, उस्मान खान, संतोष, रकीब, अमन श्रीवास्तव, अमन राय आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment