.

.

.

.
.

आज़मगढ़: मतदान केंद्रों पर बिजली, पेयजल, शौचालय आदि की जांच कर लें- डीएम


जिन व्यक्तियों के खिलाफ गड़बड़ी करने की रिपोर्ट आयी है, उनको तुरन्त नजरबन्द करें- राजेश कुमार, डीएम

पंचायत चुनावों को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न कराये जाने के लिए बैठक हुई

आजमगढ़ 10 मार्च-- जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में नेहरू हाल के सभागार में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न कराये जाने के लिए बैठक सम्पन्न हुई।त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 में लगाये गये जोनल मजिस्ट्रेट/सेक्टर मजिस्ट्रेटों को निर्देश दिये गये थे कि अपने-अपने सेक्टरों में जो भी मतदेय स्थल/मतदान केन्द्र हैं, उसका स्वयं निरीक्षण कर मतदेय स्थल/मतदान केन्द्रों पर दिव्यांजनों हेतु रैम्प, पीने का पानी, महिला/पुरूष शौचालय, फर्नीचर, बिजली, दरवाजा, खिड़की आदि की जॉच कर लें, यदि कहीं कोई कमी है तो उसकी रिपोर्ट उपलब्ध करायें। इसी क्रम में तहसील बूढ़नपुर, सदर, निजामाबाद व तहसील फूलपुर के सेक्टर मजिस्ट्रेट द्वारा अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की गयी। जिलाधिकारी ने सभी खण्ड शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिये कि सेक्टर मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट में जिस स्कूल में बिजली का कनेक्शन नही है, उसमें बिजली कनेक्शन करायें एवं अन्य समस्त कमियों को दूर करें। जिलाधिकारी ने डीपीआरओ को निर्देश दिये कि सेक्टर मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट में जो भी कमियॉ हैं, उसको दूर करना सुनिश्चित करें। 
जिलाधिकारी ने एसडीएम बूढ़नपुर, सदर, निजामाबाद व फूलपुर को निर्देश दिये कि सेक्टर मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट में जिन व्यक्तियों के खिलाफ गड़बड़ी करने की रिपोर्ट आयी है, उनको तुरन्त नजरबन्द करें, इसके लिए सख्त से सख्त कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश सिंह, संबंधित एसडीएम व जोनल/सेक्टर मजिस्ट्रेट सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment