.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पति-पत्नी ने एक साथ फांसी लगाकर दी जान


मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के जमुआ गांव की घटना,05 महीने पूर्व दोनों ने किया था प्रेम विवाह

आजमगढ़: मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में पति-पत्नी का शव घर के कमरे फंदे से लटका हुए मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों की 05 माह पहले ही प्रेम-विवाह हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। ससुरालिए और मायकेवाले दोनों आत्महत्या के अलग-अलग कारण बता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, ग्राम जमुखा थाना मेहनाजपुर निवासी धमेंद्र राजभर पुत्र कमला राजभर की शादी पिछले वर्ष जुलाई माह में संजू पुत्री चन्द्रिका राजभर निवासी मिर्जापुर थाना सादात जिला गाजीपुर से हुई थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। धमेंद्र मुंबई में फर्नीचर का काम करता था। मंगलवार सुबह जब धमेंद्र की मां इनौता पुत्र को जगाने गई तो पुत्र और बहू को फंदे से लटकते देखा। दोनों का शव सीमेंट शेड के कमरे में लोहे के एंगल से लटक रहा था। ये देख उसके होश उड़ गए। जोर-जोर से चिल्लाने लगी। चीख सुनकर गांव के लोग जुट गए।
मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संजू के पिता, मां और बहन भी पहुंच गए थे। धर्मेंद्र चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। मुंबई में रहकर फर्नीचर का काम करता था। शादी के बाद वो मुंबई चला गया था। पत्नी घर पर ही रह रही थी। अभी फरवरी में धमेंद्र दोबारा घर आया था। बुधवार को उसका वापस मुंबई जाने का टिकट था। परिजनों का कहना है कि पत्नी भी धमेंद्र के साथ जाना चाहती थी। इसी को वो आत्महत्या का कारण बता रहे हैं।
हालांकि ये कहानी दोनों की आत्महत्या को स्पष्ट नहीं कर रही है। पुलिस के अनुसार, जिस रस्सी के सहारे आत्महत्या की गई है, वो एकदम नई है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मेहनाजपुर थाना प्रभारी सुनील चंद्र तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment