.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पंकज मोहन के समर्थकों ने पार्टी कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन


प्रियंका गांधी को पत्र लिख पद वापस दिये जाने की मांग की

आजमगढ़: कांग्रेस पार्टी के नेता व लालगंज लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी पंकज मोहन सोनकर को असक्रिय बताकर पद मुक्त किए जाने से आक्रोशित उनके समर्थकों ने कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। समर्थकों ने धमकी दिया कि अगर पंकज मोहन सोनकर को पद वापस नहीं दिया गया तो अनूसूचित समाज के नेता को सम्मान न मिलने के कारण हजारों की संख्या में युवा अपने पदों व सदस्यता से इस्तीफा देने के लिए बाध्य होंगे।
बता दें कि लालगंज से पूर्व सांसद प्रत्याशी व कांग्रेस के नेता पंकज मोहन सोनकर को असक्रिय बताकर पद मुक्त कर दिया गया है, जिससे आक्रोशित उनके समर्थकों ने कांग्रेस जिला कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। समर्थकों ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में उन्होंने चंदा दिया था तभी से उनके खिलाफ साजिश हो रही थी। वह निरंतर सक्रिय रहते हैं। उन्होंने हजारों कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पंकज मोहन सोनकर को असक्रिय बताना बिल्कुल भी निराधार है। प्रदर्शनकारियों द्वारा प्रियंका गांधी को पत्र के माध्यम से उनके विरुद्ध की गयी साजिश की जांच कर उनको पद वापस दिये जाने की मांग की और चेतावनी दी कि अगर उनके पद को वापस नहीं किया गया तो हजारों की संख्या युवा अपने पदों व सदस्यता से इस्तीफा देने के लिए बाध्य होंगे। 
प्रदर्शन में आर्यन गौड प्रदेश महासचिव एनएसयूआई, अजय यादव प्रदेश सचिव एनएसयूआई, विशाल सोनकर प्रान्तीय सचिव एनएसयूआई, अंगद सोनकर, कुन्दन, ब्रिजेश, मनीष, विशाल यादव, सागर आदि लोग उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment