.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: जयपुरिया स्कूल में जिला बैडमिंटन चैम्पियनशिप का डीएम ने किया उद्घाटन



जनपद में विभिन्न क्षेत्रों के साथ-साथ खेलों में भी अपार सम्भावनाएँ हैं - राजेश कुमार, जिलाधिकारी

सेठ एम0आर0 जयपुरिया स्कूल व जिला बैडमिंटन संघ के तत्वाधान में है आयोजन

आजमगढ़ 09 फरवरी-- सेठ एम0आर0 जयपुरिया स्कूल आजमगढ़ के तत्वाधान में दिनांक 09 से 11 फरवरी 2021 तक आयोजित जिला बैडमिंटन चैम्पियनशिप का मुख्य अतिथि जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा उद्घाटन दीप प्रज्जवलन के साथ शटल उछालकर कर किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सरस्वती वन्दना एवं स्वागत गीत प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनपद में विभिन्न क्षेत्रों के साथ-साथ खेलों में भी अपार सम्भावनाएँ हैं। जयपुरिया स्कूल द्वारा 9 वर्ष से लेकर 17 वर्ष तक के बालक एवं बालिकाओं की यह चैम्पियनशिप निश्चित रुप से जनपद के नए शटलरों की विश्व पटल पर स्थापित होने का मार्ग प्रशस्त करेंगे।
जिलाधिकारी ने वेदान्ता ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल एण्ड स्कूल के संस्थापक न्यूरोसर्जन डॉ0 शिशिर जायसवाल के साथ बैडमिंट कोर्ट के निर्माण के सम्बन्ध में चर्चा करते हुए कहा कि जनपद के सभी प्रमुख घराने के साथ बातचीत कर कम से कम 8 कोर्ट का बैडमिंटन हाल निर्मित कराने का प्रयास किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने जयपुरिया ग्रुप को जिला बैडमिंटन संघ के साथ-साथ मिलकर इस अच्छे आयोजन के लिए प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी।
आज खेले गए मैचों के परिणाम के अन्तर्गत 15 वर्षीय बालक एकल वर्ग में दिव्यांशु यादव ने आदित्य तिवारी को 11-9 से, विपुल यादव ने अर्चिता उपाध्याय को 11- 7 से, अश्विनी विश्वकर्मा ने राहुल गोंड को 11-5 से, ईशान पठान ने अंश यादव को 11-8 से, शिवम यादव ने अमित यादव को 11-8 से पराजित किया, 17 वर्षीय बालक एकल वर्ग में आशुतोष राय ने शिवांशु साहू को 11-8 से, अमित यादव ने आकाशदीप मौर्य को 11-7 से, आदित्य नारायण राय ने शहाब खान को 11-4 से, अलतामश खान ने शय्यद तकी अब्बास को 11- 6 से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया। इसी प्रकार 15 वर्षीय बालिका एकल वर्ग में अमृता यादव ने सलोनी यादव को 11-6 से, सौम्या सिंह ने रौनक सिंह को 11-5 से, रोहिणी सिंह ने इशिता त्रिपाठी को 11-8 से पराजित किया। देर शाम तक मैच का सिलसिला जारी है। कल प्रातः 9 बजे से शेष मैच खेले जाएंगे। विद्यालय के प्रबन्ध निदेशक आलोक जायसवाल ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन अतिया फातिमा ने किया तथा कार्यक्रम का निर्देशन प्रधानाचार्य विनीता सिंह ने किया। इस अवसर पर एसपी सीटी पंकज कुमार पाण्डेय, डॉ0 डी0पी0 राय प्रेसिडेंट बैडमिंटन संघ आजमगढ़, विशाल जायसवाल, रित्विक जायसवाल, अजेन्द्र राय, सुनील विश्वकर्मा, पुनीत राय राकेश सिंह, अशेष सिंह आदि उपस्थित रहे

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment