.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सड़क हादसों में डीसीएम चालक समेत 03 की मौत


हादसे में डीसीएम का खलासी, ट्रक चालक समेत तीन लोग घायल

बनगांव, अहरौला के गौसपुर व मेंहनगर के राजधरपुर में हुई दुर्घटना

आजमगढ़ : जिले के तीन स्थानों पर बारह घंटे के अंदर हुई सड़क दुर्घटनाओं में डीसीएम चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में डीसीएम का खलासी, ट्रक चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।
मंगलवार की सुबह लगभग छह बजे निजामाबाद थाना क्षेत्र के आजमगढ़-लखनऊ मुख्य मार्ग पर स्थित बनगांव बाजार के समीप ट्रक व डीसीएम में आमने-सामने टक्कर हो गई। डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि खलासी व ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। डीसीएम चालक प्रेम यादव सुल्तानपुर जिले के कलौनी कला थाना क्षेत्र के ताहिरपुर गांव के निवासी थे। दुर्घटना के समय वह डीसीएम पर संतरा लादकर सुल्तानपुर से निजामाबाद मंडी आ रहे थे। बनगांव के समीप सामने से आ रहे मोरंग बालू लदे ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में डीसीएम के खलासी व ट्रक चालक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल भेजवा दिया।
अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल-फुलवरिया मुख्य मार्ग पर स्थित गौसपुर मोड़ के पास सोमवार की रात लगभग आठ बजे हुई दुर्घटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तिलकधारी (50) पुत्र बनारसी निवासी ग्राम शाहबानीपुर थाना अहरौला निवासी की मौत हो गई। दुर्घटना के समय सब्जी खरीदकर बाइक से घर जा रहे तिलकधारी के एक पुत्र व पांच पुत्रियां हैं। पत्नी बदामी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। तिलकधारी पेशे से राजगीर का काम करते थे।
मेंहनगर थाना क्षेत्र के देवरिया (राजधरपुर) ग्राम के तिराहे के पास सोमवार की रात लगभग आठ बजे देवरिया (राजधरपुर) गांव निवासी प्रमोद (33) पुत्र दीपचन्द राम व अमिताभ (35) पुत्र सीताराम घटना के समय मेंहनगर बाजार से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। गांव के समीप तिराहे पर के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगे साइनबोर्ड से टकरा गई। इस हादसे में बाइक के पीछे बैठे प्रमोद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अमिताभ घायल हो गए। उन्हें ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृत प्रमोद के तीन पुत्री आसमां (9), साक्षि (7), काजल (6) व एक पुत्र प्रियांशु (5) हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment