.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: कमिश्नर व डीआईजी ने पूर्वांचल ओपेन बैडमिन्टन प्रतियोगिता का उद्घाटन किया



स्व० वसीम अहमद एवं स्व० योगेन्द्र प्रताप सिंह की स्मृति में आयोजित है 03 दिवसीय प्रतियोगिता

पुरुष वेटरन डबल में डी0आई0जी0 सुभाष चन्द्र दूबे एवं रजनीश यादव की जोड़ी ने जीत हासिल कर अगले चक्र में प्रवेश किया

आज़मगढ़: स्थानीय सुखदेव पहलवान स्पोट्स स्टेडियम में तीन दिवसीय (29 से 31 जनवरी 2021) स्व० वसीम अहमद एवं स्व० योगेन्द्र प्रताप सिंह मेमोरियल पूर्वांचल ओपेन प्राईज मनी बैडमिन्टन प्रतियोगिता, जो कि आजमगढ़ स्पोट्स प्रमोशन सोसाइटी द्वारा आयोजित की जा रही है, का शुभारम्भ कमिश्नर श्री विजय विश्वास पंत एवं डी0आई0जी0 पुलिस सुभाष चन्द्र दूबे ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन एवं माल्यार्पण करके किया।
संस्था के सचिव श्री शक्ति शर्मा ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता का आयोजन समाज के प्रतिष्ठित एवं संस्था के संरक्षक रहे स्व० वसीम अमद एवं स्व० योगेन्द्र प्रताप सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ-साथ आजमगढ़ में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से किया जा रहा है और भविष्य में दूसरे खेलों का आयोजन भी खेल
एवं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से किया जायेगा। इस प्रतियोगिता में रू0 25000/- की नकद धनराशि के अलावा ट्राफी एवं खेल उपकरण भी खिलाड़ियों को वितरित किये जायेगें। प्रतियोगिता के पहले दिन के परिणाम इस प्रकार रहे । पुरुष वेटरन डबल में डी0आई0जी0 सुभाष चन्द्र दूबे एवं रजनीश यादव की जोड़ी ने तहबरपुर के कृष्णानन्द एवं पार्टनर को 30-19 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।
पुरुष ओपेन डबल में मुबारकपुर के अजीत एवं साहिल ने स्थानीय रोहित एवं राहुल की जोड़ी को 30-25 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।
खबर लिखे जाने तक प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मैच खेले जा रहे थे। उपरोक्त अवसर पर नसीम अहमद एडवोकेट, गोल्डी सिंह, डा0 अशोक सिंह, अशोक शर्मा, सुभाष सिंह, डा0 अमित सिंह, फैजान अहमद, अंकित अग्रवाल सहित शहर के गणमान्य लोगों के साथ-साथ सोसाइटी के समस्त पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहें।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment